×

Ind vs SL: हार के बाद श्रीलंका के कोच ने कप्तान शनाका को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल

Ind vs SL: श्रीलंका को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मैच में हुई इस हार के बाद कोच और कप्तान के बीच तीखी बहस हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 21 July 2021 11:45 AM GMT
Ind vs SL: हार के बाद श्रीलंका के कोच-कप्तान में झगड़ा, वीडियो वायरल
X
बातचीत के दौरान श्रीलंका टीम के कैप्टन दासुन शनाका और कोच मिकी आर्थर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ind vs SL: कल यानी मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका और भारत के बीच तीन मैंचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। जिसमें भारत ने शानदार जीत हासिल की है। इसी के साथ ही भारतीय टीम ने इस सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। अंत तक यह मैच बड़ा ही रोमांचक बना रहा, भारत के 7 विकेट गिर चुके थे। ऐसे में लगने लगा था कि श्रीलंका इस मुकाबले पर बाजी मार सकता है। लेकिन दीपक चाहर ने अंत में अपनी कमाल की बल्लेबाजी दिखाते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई।

इस जीत से टीम इंडिया में काफी ज्यादा खुश है। वहीं दूसरी ओर श्रीलंका टीम को मिली हार के बाद टीम के कप्तान दासुन शनाका और श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर के बीच बहस होती देखी गई। इस मौके का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि आर्थर मैच को लेकर कप्तान शनाका को डाट लगा रहे हैं। यही नहीं अंत में आर्थर को गुस्से में ग्राउंड से बाहर जाते हुए भी देखा गया।

कोच और कप्तान के बीच तीखी बहस

बता दें कि जब इंडिया और श्रीलंका की टीम के बीच यह रोमांचक मैच जारी था तो कोच मिकी आर्थर के चेहरे पर तनाव देखा गया। वह विकेट न मिलने पर नाराज होते भी देखे गए। जब मैच खत्म हुआ तो उन्होंने शनाका की जमकर क्लास ली। कप्तान ने अपने बचाव में अपना पक्ष रखा, लेकन आर्थर लास्ट में गुस्से में ग्राउंड से बाहर चले गए। हालांकि इस वायरल वीडियो पर बाद में प्रतिक्रिया देते हुए आर्थर ने बाद में कहा कि हमारे बीच कोई बहस नहीं हुई। हम बस अपने विचार आपस में शेयर कर रहे थे।

आपको बता दें कि श्रींलका और भारत के बीच अब तक सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें से पहले वाले मुकाबले में इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से शिकस्त दी थी तो वहीं दूसरी मैच में 3 विकेट से हराया। इस तरह भारत ने सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त बना ली।

ये थी दोनों टीमों की प्लेइंग XI

टीम इंडिया की प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार।

श्रीलंका की प्लेइंग 11

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डिसिल्वा (उपकप्तान), अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, वनिन्दु हसरंगा, मिनोड भानुका, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, लक्षण संदाकन, कासुन रजिता।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story