IND VS SL T20 Series 2022: भारत को लगा एक और झटका, ईशान किशन श्रीलंका सीरीज से बाहर

श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को खेले गए तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन को बल्लेबाजी के दौरान श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू कुमारा की गेंद सिर पर जा लगी।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 27 Feb 2022 12:17 PM GMT
IND VS SL T20 Series 2022:
X

ईशान किशन 

IND VS SL T20 Series 2022: भारतीय टीम एक और बड़ा झटका लगा है। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में हीरो रहे ईशान किशन चोटिल होकर पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। ईशान किशन को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा की बाउंसर गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी थी। जिसके कुछ ही देर बाद आउट हो गए थे।

दरअसल श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को खेले गए तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन को बल्लेबाजी के दौरान श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू कुमारा की गेंद सिर पर जा लगी। जिसके बाद वह बल्लेबाजी करते हुए जुझते दिखाई दिए और सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए।

पूरी सीरीज से बाहर हुए ईशान किशन

ईशान किशन के आउट होने के बाद मेडिकल टीम उन्हें अस्पताल ले गई थी। जहां पर ईशान किशन का सीटी स्कैन किया है। जिसके बाद आज सुबह ईशान किशन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। लेकिन ईशान किशन के पूरी तरह फिट न होने की वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

मयंक अग्रवाल

ईशान किशन ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में बेहतरीन 89 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। ईशान किशन के चोहिल होने के बाद बैकअप सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। कप्तान रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल टीम इंडिया की पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे।

मंयक अग्रवाल करेंगे डेब्यू

मंयक अग्रवाल श्रीलंका के खिलाफ और टी20 क्रिकेट में अपना डेब्यू करेंगे। मयंक अग्रवाल भारत के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट में पहले ही डेब्यू कर चुके हैं। मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए 19 टेस्ट मैचों की 33 पारियों में 43.3 की औसत से 1429 रन बनाए हैं। इसके साथ ही मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए 5 वनडे इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं। जिसमें उन्होंने सिर्फ 86 रन बनाए हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story