×

IND VS SL T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच आज, Dharmshala T20 मुकाबले पर बारिश का साया

मौसम विभाग ने उत्तर भारत में इस शुक्रवार को भारी बारिश का अनुमान लगाया गया था। इसके साथ ही शुक्रवार को दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में भारी बारिश की हुई।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 26 Feb 2022 10:16 AM GMT
IND VS SL T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच आज, Dharmshala T20 मुकाबले पर बारिश का साया
X

IND VS SL T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीजा का का पहला टी20 मैचों जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत और श्रीलंका के बीच आज सीरीज का दूसरा टी20 मैच धर्मशाला में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले धर्मशाला में मंडराते बादल मैच में रोड़ा डाल सकते हैं।

धर्मशाला में 90 प्रतिशत बारिश के आसार

बता दें मौसम विभाग ने उत्तर भारत में इस शुक्रवार को भारी बारिश का अनुमान लगाया गया था। इसके साथ ही शुक्रवार को दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में भारी बारिश की हुई। वहीं मौसम विभाग का 90% अनुमान है कि धर्मशाला में शनिवार को बारिश हो सकती है। इसके साथ धर्मशाला का तापमान 7-10 डिग्री के बीच रह सकता है। मुकाबले में बारिश के साथ ठंड भी रहेगी।

धर्मशाला स्टेडियम (फोटो:सोशल मीडिया)

धर्मशाला का विकेट गेंदबाजों के लिए मददगार

धर्मशाला का विकेट अक्सर तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होती है। क्योंकि यहां का मौसम और कंडीशन गेंदबाजों के लिए नई गेंद से बल्लेबाजों के खिलाफ परेशानी खड़ी करती है। भारतीय के बेहतरीन स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका के शुरुआती दो ओवर में दो बल्लेबाजों के श्रीलंका टीम को बैकफुट पर धकेल दिया था।

श्रीलंका के खिलाफ पहले मुकाबले में शानदार बल्लेबाज करने वाले ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भी अपनी फॉर्म बरकरार रखना चाहेंगे। श्रीलंका के खिलाफ ईशान किशन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन 89 रनों में पारी खेली थी।

वहीं रोहित शर्मा पहले मैच में अर्धशतक की भरपाई करना चाहेंगे। रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में अपने अर्धशतक से 6 रन से चुक गए थे। रोहित शर्मा और ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टीम मैच में ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story