IND VS SL T20 Series: Dharamshala stadium में श्रीलंका और भारत के बीच तीसरा टी20 मैच आज, जानें कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन चोटिल हो गए हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 27 Feb 2022 11:14 AM GMT (Updated on: 27 Feb 2022 11:17 AM GMT)
IND VS SL
X

भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IND VS SL T20 Series 2022: भारत और श्रीलंका की बीच आज तीन टी20 मैचों की सीरीज(India VS Sri Lanka T20 Series 2022) का तीसरा टी20 मैच खेला जाना है। भारत और श्रीलंका की बीच तीसरा टी20 मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। भारत ने तीन टी20 मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। तीसरे टी20 मैच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट आखिरी मैच में कुछ बदलाव कर सकते हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन चोटिल हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि ईशान किशन को जल्दी है अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के चोटिल होने के बाद बैकअप ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में प्लेइंगल इलेवन में जगह मिल सकती है। मयंक अग्रवाल ने न्यूज़ीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। जिसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया गया था।

ईशान किशन की तस्वीर

तेज गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव के आसार

कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रमण में भी बदलाव कर सकते है। आवेश खान और मोहम्मद सिराज में किसी एक गेंदबाज को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में जगह मिल सकती है। वहीं फिरकी गेंदबाजों की बात करें को कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।

कुलदीप यादव को मिल सकती है प्लेइंग इलेवन में जगह

कुलदीप यादव ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बेहतरीन गेंदबाजीं की थी। कुलदीप यादव ने इस मैच में 4 ओवर में दो वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई हैं। कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट टी20 विश्व कप के मद्देनजर सभी खिलाड़ियों को टेस्ट कराने में जुटा है।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन (Team India Probable 11)

1- रोहित शर्मा (कप्तान)

2- ईशान किशन/ मंयक अग्रवाल

3- श्रेयस अय्यर

4- संजू सैमसन

5- वेंकटेश अय्यर

6- दीपक हुड्डा

7- जसप्रीत बुमराह

8- कुलदीप यादव

9- मोहम्मद सिराज

10- आवेश खान

11- रवि विश्नोई


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story