IND VS SL Test Series: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा डे नाइट टेस्ट मैच कल, जानें कब कहां कितने बजे से शुरू होगा मुकाबला

IND VS SL Test Series:खबरों की मानें तो मयंक अग्रवाल के स्थान पर रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सीरीज पर अच्छी पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 11 March 2022 10:57 AM GMT
IND VS SL
X
रोहित शर्मा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IND VS SL Test Series: भारत और श्रीलंका की बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज (India VS Sri Lanka Test Series 2022) खेली जा रही है। टीम इंडिया ने सीरीज के पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का दूसरा डे नाइट टेस्ट मैच कल यानि 12 मार्च से बगलौंर में खेलेगा। चलिए जानते हैं भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच कब कहां कितने बजे से खेला जाएगा।

भारत और श्रीलंका के बीच मैच का पूरा विवरण

दूसरा टेस्ट मैच: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा डे नाइट टेस्ट मैच

तारीख (Date): 12 मार्च से 16 मार्च 2022

समय (Time): भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे

स्थान (Venue): एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम बंगलौर

लाइव प्रसारण: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा डे नाइट टेस्ट का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉट स्टार प्लस पर देंखे सकते हैं।

श्रीलंका सीरीज में पहली बार टीम इंडिया के नियमित कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा पहला टेस्ट मैच जीतकर दूसरा डे नाइट टेस्ट मैच में जीत हासिल करना चाहेंगे।

रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ नई सलामी जोड़ी से साथ शुरुआत कर सकते हैं। खबरों की मानें तो मयंक अग्रवाल के स्थान पर रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सीरीज पर अच्छी पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं।

इसके साथ ही रोहित शर्मा मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल में से किसी एक खिलाड़ी को प्लेंइंग इलेवन में जगह दे सकतें हैं। वहीं पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन ऑलराउंडर प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा का दूसरे टेस्ट मैच में खेला तय है।

रविंद्र जडेजा की तस्वीर

जडेजा से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद

रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी। जडेजा ने पहले टेस्ट मैच में 175 रनों की नाबाद पारी खेली थी,इसके साथ जडेजा ने दोनों पारियों ने ं श्रीलंका के 9 बल्लेबाजों को आउट किया था। टीम इंडिया के फैंस उम्मीद करेंगे जडेजा एक बार फिर श्रीलंका के खिलाफ अपने इस प्रदर्शन को दोहराए।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story