×

Ind vs SL: विराट ब्रिगेड ने बढ़ाया धवन के धुरंधरों का हौसला, सामने आया ये वीडियो

Ind vs SL: कल कोहली की टीम इंग्लैंड के डरहम में प्रैक्टिस मैच खेल रही थी, इसके बावजूद खिलाड़ी धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया के मैच पर नजर बनाई हुए थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 21 July 2021 12:00 PM GMT
Ind vs SL: विराट ब्रिगेड ने बढ़ाया धवन के धुरंधरों का हौसला, सामने आया ये वीडियो
X

मैच देखते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी व कोच रवि शास्त्री (फोटो साभार- ट्विटर)

Ind vs SL: कल यानी मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैंचों की वनडे सीरीज (IND vs SL ODI Series) का दूसरा मुकाबला खेला गया। जिसमें भारत ने शानदार जीत हासिल कर सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R. Premadasa International Cricket Stadium) में खेला गया मैच रोमांच से भरपूर रहा। श्रीलंका टीम ने भारत के सामने 276 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे टीम इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया है।

अंत तक यह मैच बड़ा ही रोमांचक बना रहा, भारत के 7 विकेट गिर चुके थे। जिससे फैन्स की उम्मीदें टूटने लगीं। पहले तो सूर्यकुमार यादव ने टीम की उम्मीद बांधी लेकिन जब वो भी अर्धशतक बनाकर आउट हो गए तो दीपक चाहर ने अंत में कमान संभाली और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। वहीं, शिखर धवन ने इस सीरीज के जरिए बतौर कप्तान डेब्यू किया था और पहली ही कप्तानी में वो टीम को जीत तक ले गए। ऐसे में ये जीत टीम इंडिया के लिए और खास रही।

विराट कोहली (फोटो साभार- ट्विटर)

विराट की टीम ने बढ़ाया धवन के धुरंधरों का हौसला

इस जीत से टीम इंडिया में काफी ज्यादा खुश है। इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है जहां पर इंग्लैंड में मौजूद विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम इस मुकाबले पर पल-पल की नजर बनाई हुए थी। कल कोहली की टीम इंग्लैंड के डरहम में प्रैक्टिस मैच खेल रही थी, इसके बावजूद खिलाड़ी इस मैच को अपने लैपटॉप और टीवी पर देख रहे थे।

BCCI ने शेयर किया वीडियो

इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी धवन के धुंरधरों का जोश बढ़ाने का काम कर रहे थे। इस मौके का एक वीडियो भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और अन्य खिलाड़ियों को मैच देखते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में लिखा गया है कि ड्रेसिंग रूम, डाइनिंग रूम और बस में... इस यादगार जीत का एक भी पल मिस नहीं किया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story