×

IND vs WI 2nd Odi: दूसरे वनडे में बारिश बनेगी विलेन!, जानिए कैसा रहेगा पोर्ट ऑफ स्पेन का मौसम?

IND vs WI 2nd Odi: पोर्ट ऑफ स्पेन में होने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं हैं। रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार पोर्ट ऑफ स्पेन में रविवार सुबह से रूक-रूक कर बारिश होने की संभावना है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 24 July 2022 8:17 AM GMT
IND vs WI 2nd Odi
X

IND vs WI 2nd Odi: रविवार को एक बार फिर इंडिया और विंडीज टीम की भिड़ंत होगी। शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहला मुकाबला जीत लिया। तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ टीम इंडिया का हौसला काफी बढ़ा हुआ है। वहीं वेस्टइंडीज की टीम सीरीज हार से बचने के लिए दम लगाती दिखेगी। पहले वनडे मुकाबले में भले ही वेस्टइंडीज की टीम हार गई हो लेकिन उन्होंने अंतिम गेंद तक बेहतरीन खेल का प्रदर्शन दिखाया। पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में एक बार फिर टीम इंडिया के फैंस को जीत की उम्मीद होगी।

दूसरे मैच में कैसे रहेगी पिच:

पहले मैच की दोनों पारियों में 300 प्लस स्कोर देखने को मिला था। एक बार फिर उसी मैदान पर दोनों टीमों की भिड़ंत होगी। ऐसे में दूसरे मैच में भी हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की उम्मीद है। इस मैदान पर गेंदबाज़ों के लिए मदद ज्यादा नहीं हैं। ऐसे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी वाली टीम को इसका फायदा मिल सकता है। पहले खेलते हुए एक बार फिर 300 प्लस का स्कोर बनाकर विपक्षी टीम पर दबाब बनाया जा सकता है। यह पिच काफी धीमा बताया जा रहा है। यहां तेज गेंदबाजों के साथ स्पिन गेंदबाजों के लिए भी अधिक मदद नहीं होगी।

बारिश बनेगी विलेन:

पोर्ट ऑफ स्पेन में होने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं हैं। रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार पोर्ट ऑफ स्पेन में रविवार सुबह से रूक-रूक कर बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को बरसात की 62 फीसदी संभावना है।

फैन कोड एप पर ऑनलाइन देख सकते है मैच:

बता दें इस सीरीज का भारत में डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव टेलीकास्ट हो रहा है। वहीं ऑनलाइन मैच का लुफ्त उठाने के लिए फैन कोड एप डाउनलोड करना होगा। फैन कोड एप पर सिर्फ 99 रूपये के खर्च करके आप पूरी सीरीज का मजा ले सकते हो।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह।

वेस्टइंडीज: निकोलस पूरण (कप्तान), शाई होप , शमर ब्रूक्स, रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडकेश मोती और जेडन सील्स।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story