IND VS WI 2nd ODI: सूर्यकुमार यादव ने खेली बेहरीतन अर्धशतकीय पारी, भारत ने वेस्टइंडीज को दिया सम्मान जनक लक्ष्य

IND VS WI 2nd ODI: वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आज नई जोड़ी के साथ मैदान पर बल्लेबाज़ी के लिए उतरे। कप्तान रोहित ऋषभ पंत के साथ पारी की शुरुआत की।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 9 Feb 2022 2:01 PM GMT
IND VS WI 2nd ODI
X

सूर्यकुमार यादव की तस्वीर 

IND VS WI 2nd ODI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (IND vs WI ODI Series) खेली जा रही है। बुधवार को टीम इंडिया अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वेस्ट इंडीज़ के साथ सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेल रही है। भारत ने वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवरों में 237 रन बनाये। यानी वेस्ट इंडीज को दूसरा वनडे मैच जीतने के लिए 50 ओवरों में 238 रन बनाने होंगे। सूर्य कुमार यादव ने मध्य क्रम में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आज नई जोड़ी के साथ मैदान पर बल्लेबाज़ी के लिए उतरे। कप्तान रोहित ऋषभ पंत के साथ पारी की शुरुआत की।

भारत का रही खराब शुरुआत

भारत की शुरुआत ठीक नहीं रही। कप्तान रोहित शर्मा महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद क्रीच पर बल्लेबाज़ी के लिए विराट कोहली आये। विराट ने पंत के साथ मिलकर टीम इंडिया की पारी को सभालने की कोशिश की। लेकिन ऋषभ पंत 18 रन बनाकर ओडेन स्मिथ की गेंद पर जेसन होल्डर को मैच थमाकर आउट हो गए। पंत के आउट होने के तुरंत बाद विराट कोहली भी 18 रन पर विकेट के पीछे कैच देख आउट हो गए।

केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला

जिसके बाद भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल और सूर्य कुमार यादव ने टीम इंडिया की पारी का संभाला और दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 91 रनों की साझेदारी की। 134 रनों के स्कोर पर केएल राहुल रन आउट हो गए और 1 रन से अपना अर्धशतक पूरा करने से चुके गए।

सूर्यकुमार यादव की तस्वीर

सूर्य कुमार यादव ने शानदार बल्लेबाज़ी 83 गेंद पर 64 बनाये। इस दौरान सूर्य कुमार यादव ने पांच चौके लगाए। लेकिन सूर्या के अलावा किसी भी बल्लेबाज के बल्ले से रन नहीं आए। ऑलराउडंर के तौर पर टीम इंडिया में शामिल दीपक हुड्डा ने 29 रनों की पारी खेली।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story