IND VS WI 2nd T20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच आज, जानें पिच रिपोर्ट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नें पहले टी20 मैच में ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की थी।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 18 Feb 2022 9:45 AM GMT
IND VS WI
X
भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर 

IND VS WI 2nd T20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज (India VS West Indies T20 Series 2022) खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा टी20 मैच शुक्रवार शाम 7 बजे से कोलकाता के इडेन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने वेस्टइंडीज के पहला टी20 मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। चलिए जानते हैं वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन...

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पहले टी20 मैचों में ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की थी। दूसरे टी20 मैच में भी कप्तान रोहित शर्मा ईशान किशन को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में एक और मौका देना चाहेंगे। ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में 31 रन बनाकर आउट हो गए थे।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीर

पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा ने दो लेग स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरे थे। रवि विश्नाई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू किया था। विश्नोई ने अपने डेब्यू मैच में चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट चटकाए ते। कप्तान रोहित शर्मा दोनों गेंदबाजों के प्रदर्शन के मद्देनजर दोनों की वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में अतिंम 11 में जगह दे सकते हैं।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन (Team India Probable 11)

1- रोहित शर्मा (कप्तान)

2- ईशान किशन

3- विराट कोहली

4- ऋषभ पंत

5- सूर्यकुमार यादव

6- रवि विश्नोई

7- दीपक चहर

8- भुवनेश्वर कुमार

9- युजवेंद्र चहल

10- मोहम्मद सिराज

11- आवेश खान

पिच रिपोर्ट

सीरीज के पहले मैच में फिरकी गेंदबाजों पर पहली पारी में पिच से अधिक मदद मिली थी। दूसरी पारी में वेस्टइंडीज टीम के फिरकी गेंदबाज रोस्टन चेज की गेंद काफी ओस पड़ने के बाद भी स्पिन होती नजर आई थी। वहीं इडेन गार्डन के विकेट पर नई गेंद स्विंग भी होती है। दूसरे मैच में जैसे जैसे खेल आगे बढ़ेगा ओस पड़ने की उम्मीद है। ऐसे में दोनों टीमों के कप्तानों के लिए टॉस बेहद अहम होगा। दोनों टीमों के कप्तान चाहेंगे कि वह टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करें।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story