×

IND VS WI: वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर कोरोना का साया, BCCI शेड्यूल में कर सकता है बदलाव!

IND VS WI: वेस्टइंडीज को भारत दौरे पर टीम इंडिया के साथ तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। वेस्टइंडीज टीम भारत के साथ दौरे की शुरुआत 6 फरवरी से करने वाली है।

Divyanshu Rao

Written By Divyanshu RaoNewstrack Network

Published on 15 Jan 2022 9:59 AM GMT

IND VS SA
X

भारतीय टीम  के खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

IND V WI: भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 17 जनवरी से 23 जनवरी तक तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम को इस सीरीज के बाद स्वदेश वापस लौटना है। और भारत को वेस्टइंडीज के साथ घर में वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। लेकिन वेस्टइंडीज के दौरे से पहले कोरोना महामारी का खतरा पूरी सीरीज पर मड़रा रहा है।

वेस्टइंडीज को भारत दौरे पर टीम इंडिया के साथ तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। वेस्टइंडीज टीम भारत के साथ दौरे की शुरुआत 6 फरवरी से करने वाली है। लेकिन दौरे से पहले बीसीसीआई वेस्टइंडीज दौरे को कुछ दिनों के टाल सकती है।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

मिली जानकारी के मुताबिक देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बाद बोर्ड वेस्टइंडीज के भारत दौरे को करीब एक हफ्ते के लिए टाल सकता है। बीसीसीआई के पहले के शेड्यूल के मुताबिक वेस्टइंडीज टीम भारत के साथ 6 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ दौरे की शुरुआत करेगी। और वनडे सीरीज के बाद तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज भारत के साथ खेलेगी।

वेस्टइंडीज के भारत दौरे का पूरा शेड्यूल

Team Match Venue Time
भारत बनाम वेस्टइंडीज

पहला वनडे मैच

अहमदाबाद दोपहर 1:00 बजे

भारत बनाम वेस्टइंडीज

दूसरा वनडे मैच जयपुर

दोपहर 1:00 बजे

भारत बनाम वेस्टइंडीज

तीसरा वनडे मैच कोलकाता

दोपहर 1:00 बजे

भारत बनाम वेस्टइंडीज

पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कटक शाम 7:00 बजे

भारत बनाम वेस्टइंडीज

दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच

विशाखापत्तनम

शाम 7:00 बजे

भारत बनाम वेस्टइंडीज

तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच

त्रिवेंद्रम

शाम 7:00 बजे

भारत में कोरोना का कहर

भारत कोरोना के नए मामलों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। देश में हर रोज 2 लाख के करीब नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके बाद बीसीसीआई वेस्टइंडीज के साथ सीरीज के फरवरी के दूसरे सप्ताह तक स्थगित या टालने पर विचार कर सकता है। बता दें कि बीसीसीआई ने कोरोना के खतरे को देखते हुए घरेलू रणजी ट्राफी समेत कई टूर्नांमेंट को स्थगित कर दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story