IND VS WI: भारत दौरे के लिए वेस्टइंडीज टी20 टीम का एलान, कैरेबियन टीम में कई ऑलराउंडर शामिल

हालांकि वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, क्योंकि मौजूदा समय में वेस्टइंडीज टीम इंग्लैड के खिालफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है।

Divyanshu Rao
Published on: 30 Jan 2022 9:39 AM GMT
IND VS WI:
X

वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया 

IND VS WI: वेस्टइंडीज टीम भारत के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने के लिए भारत दौरे (West Indies tour of India 2022 )पर आ रही है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम का एलान कर दिया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का घोषण की है। वेस्टइंडीज टीम की कमान कीरोन पोलॉर्ड के हाथों में होगी।

हालांकि वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, क्योंकि मौजूदा समय में वेस्टइंडीज टीम इंग्लैड के खिालफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज मेंजो खिलाड़ी खेल रहे हैं। वहीं खिलाड़ी भारत के खिलाफ भी खेलेगें।

कैरिबियन सेलेक्टर्स ने भारत के खिलाफ टी20 और वनडे मैचों में टीम की कमान करीनो पोलार्ड को दी है। आक्रामक बल्लेबाज निकोसल पूरन को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। कैरिबियन सेलेक्टर्स ने टीम में काफी ऑलराउंडर को जगह दी है।

वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया

वेस्टइंडीज टीम में कई ऑलराउंडर खिलाड़ी

वेस्टइंडीज टीम ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑलराउंडर के तौर पर रोवमैन पॉवेल जेसन होल्डर और शाई होप को शामिल किया है। बता दें को इंग्लैंड के खिलाफ जेसन होल्डर और रोवमैन पॉवेल ने शानदार प्रदर्शन किया है। जेसन रॉय ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचो में 122 रन बनाए हैं। वहीं रोवमैन पॉवेल ने 112 रन बनाए हैं।

भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज की टी20 स्कवॉड- कीरोन पोलार्ड (कप्‍तान), निकोलस पूरण (उप-कप्‍तान), फेबियन एलेन, डैरेन ब्रावो, रोस्‍टन चेस, शेल्‍डन कॉटरेल डॉमिनिक ड्रेक्‍स, जेसन होल्‍डर, शाई होप, अकील हुसैन, ब्रेंडन किंग, रोवमैन पॉवेल, ओडिन स्मिथ, रोमारियो शेफर्ड, काइल मेयर्स और हेडन वॉल्‍श।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज बोर्ड ने वनडे सीरीज के लिए पहले ही टीम का एलान कर दिया था। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में भी कीरोन पोलार्ड ही वेस्टइंडी की ओर से कप्तान करते नजर आएंगे।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज स्कावॉड- कीरोन पोलॉर्ड (कप्तान) डेरेने बार्वो, शमरह ब्रूक्स, बैडन किंग, फैबियन एलन, जेसन होल्डर शाई होप, निकोसल पूरन,एल्जारी जोजफ केमार रोच , अकील होसिन,नक्रमाह बोनेर, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, हेडन वॉल्शो

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story