×

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 मैच 18 फरवरी को, जानें कब कहां कितने बजे से खेला जाएगा मैच

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में फॉर्म में वापसी कर सकते हैं। विराट कोहली का बल्ला वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ मैचों में नहीं बसरा है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 17 Feb 2022 12:25 PM GMT
IND VS WI
X
भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर 

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम ने सीरीज का पहला टी20 मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ सीरीज का दूसरा टी20 मैच शुक्रवार को कोलकाता के इडेन गार्डन स्टेडियम में खेलेगी। चलिए जानते हैं भारत और वेस्टइंडीज के बीच कब से खेला जाएगा दूसरा टी20 मुकाबला...

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच का पूरा विवरण

IND VS WI: भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच

तारीख (Date): 18 फरवरी 2022

समय (Time): भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे

स्थान (Venue): कोलकाता का इडेन गॉर्डन स्टेडियम

लाइव प्रसारण (Live Streaming): भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टी20 मैच का का लाइव प्रसारण स्टार स्पोट्स् नेटवर्क और हॉटस्टार डिज्नी पर होगा।

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में फॉर्म में वापसी कर सकते हैं। विराट कोहली का बल्ला वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ मैचों में नहीं बसरा है। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे 26 रन ही बना पाए थे। विराट कोहली ने पहले वनडे मैच में 8, दूसरे मैच में 18 और तीसरे मैच में शून्य पर आउट हो गए थे।

रोहित शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर

वहीं पहले टी20 मैच में भी कोहली के बल्ले से सिर्फ 17 रन ही निकले। विराट कोहली के फैंस उम्मीद करेंगे कि विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में शानदार पारी खेले।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय पारी की शुरुआत करने वाले ईशान किशन के भी सिर्फ 31 रन ही बना सके हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में ईशान किशन पॉवर प्ले में रनों के लिए मशक्कत करते दिखें। ईशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ बचे दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर श्रीलंका दौर पर अपनी जगह बरकरार रखना चाहेंगे।

कप्तान रोहित शर्मा ने यह साफ किया की अगामी टी20 विश्व कप के मद्देनजर तेज गेंदबाज और ऑलराउंडर के विकल्प को देखते हुए उन्होंने वेंकटेश अय्यर को श्रेयस अय्यर की जगह टीम इंडिया की अंतिम 11 में जगह दी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story