IND VS WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का आखिरी वनडे 11 फरवरी, रोहित शर्मा टीम में कर सकते हैं अहम बदलाव

कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कई नए खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकते हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 10 Feb 2022 10:30 AM GMT
IND VS WI
X
भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया ने तीन मैचों सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम 11 फरवरी को सीरीज का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच वेस्टइंडीज के साथअहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलने उतरेगी। कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेंजमेंट वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम में कई बदलाव कर सकता है।

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम मैनेजमेंट वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कई नए खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ पारी की शुरुआत की थी। लेकिन पंत कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए। और 18 रन बनाकर आउट हो गए।

कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट ऋषभ पंत को बतौर सलामी बल्लेबाज एक और मौका दे सकता है। वहीं मध्यक्रम की बात करें तो दीपक हुड्डा को आराम मिल सकता है। दीपक हुड्डा की जगह युवा खिलाड़ी शाहरुख खान का टीम इंडिया में डेब्यू हो सकता है।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता है आराम

वहीं कप्तान रोहित शर्मा गेंदबाजी अटैक में भी दो बदलाव करते हैं। ऑलराउंडर गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में आराम दे सकते हैं। वॉशिंगटन सुंदर की जगह कुलदीप यादव को अंतिम 11 में जगह मिल सकती है। कुलदीप यादव करीब 6 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं।

तीसरा वनडे खेल सकते है आवेश खान

तेज गेंदबाजी आक्रामण में भी रोहित शर्मा बदलाव कर सकते है। मोहम्मद सिराज को भी आराम दिया जा सकता। सिराज की जगह आवेश खान को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है। इसके साथ ही शार्दुल ठाकुर को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर हो सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली अपने फैंस चाहेंंगे शतक लगाए। विराट कोहली के लिए पिछले दो वनडे मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story