IND VS WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी20 मैच आज, पंत-विराट की गैर मौजुदगी में इन नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया की अतिंम 11 में जगह मिल सकती है। ऋतुराज गायकवाड़ कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया की पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 20 Feb 2022 9:55 AM GMT (Updated on: 20 Feb 2022 4:52 PM GMT)
IND VS WI
X

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीर 

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज (India VS West Indies T20 Series 2022) खेली जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज शाम 7 बजे से कोलकाता में सीरीज का अतिंम और तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम ने तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। वहीं पिछले मैच के हिरो रहे ऋषभ पंत और विराट कोहली तीसरे टी20 मैच से आराम पर चले गए हैं। जिसके बाद टीम इंडिया में नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया की अतिंम 11 में जगह मिल सकती है। ऋतुराज गायकवाड़ कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया की पारी की शुरुआत कर सकते हैं। ऋतुराज गायकवाड़ ने भारत के लिए 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले चुके हैं। इन दो मैच में ऋतुराज ने सिर्फ 35 रन बनाए हैं।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा

वहीं तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं। विराट कोहली के टीम से बाहर जाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट सूर्यकुमार यादव को तीसरे नबंर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेज सकता है। पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव चौथे नबंर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे।

ईशान किशन करेंगे विकेटकीपिंग

जबकि ऋषभ पंत की गैर मौजुदगी में ईशान किशन भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी20 मैच खेलेंगे। ईशान किशन ने पिछले दो मैचों में कोई अच्छी पारी नहीं खेली है। ईशान किशन चाहेंगे कि वह इस मैच में अच्छी पारी खेल टीम में अपनी जगह बरकरार रखें।

टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रामण की बात करें को भुवनेश्वर कुमार और दीपक चहर गेंदबाजी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं। वहीं फिरकी गेंदबाजी के तौर पर कुलदीप यादव को रोहित शर्मा मौका दे सकते हैं। क्रिकेट के जानकारों की मानें तो दूसरे लेग स्पिनर के तौर पर चहल को चौथे टी20 मैच से आराम मिल सकता है। उनकी जगह कुलदीप यादल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी20 मैच कोलकाता के इडेन गार्डन स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story