×

IND VS WI 2nd ODI: बुधवार को खेला जाएगा वेस्टइंडीज और भारत के बीच दूसरा वनडे, जानें क्या होगी टीम इंडिया की Playing 11

IND VS WI 2nd ODI: भारत वेस्टइंडीज के साथ 9 फरवरी को तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे अहमदाबाद में खेला जाएगा।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 8 Feb 2022 10:57 AM GMT
IND VS WI 2nd ODI
X
विराट कोहली और रोहित शर्मा की तस्वीर 

IND VS WI 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारत ने पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज के 6 विकेटों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत बुधवार को वेस्टइंडीज के साथ सीरीज का दूसरा वनडे मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेगा। आज Newstack.com आपको बताएगा वेस्टइंडीज के खिलाफ क्या होगी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन...

भारत वेस्टइंडीज के साथ 9 फरवरी को तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे अहमदाबाद में खेला जाएगा। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एंड कंपनी दूसरा वनडे मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

ईशान और रोहित करेंगे ओपनिंग

कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे। कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार 60 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शतक लगाने का प्रयास करेंगे।

रोहित शर्मा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

कप्तान रोहित शर्मा औ टीम मैनेजमेंट ईशान किशन को एक मौका और दे सकता है। ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में अच्छी शुरुआत मिलने के बाद भी 28 रन बनाकर आउट हो गए थे।

विराट कोहली के बल्ले से शतक का इंतजार

तीसरे नबंर पर रन मशीन विराट कोहली बल्लेबाजी करेंगे। विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का 71वां शतक लगा सकते हैं। विराट कोहली ने भारत के लिए करीब तीन साल के कोई शतक नहीं लगाया है। फैंस उम्मीद करेंगे कि विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बेहतरीन शतक लगाकर टीम इंडिया को सीरीज जीताए।

चौथे नंबर पर आक्रामक बल्लेबाज ऋषभ पंत बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। पंत ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी। फैंस चाहेंगे ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बेहतरीन पारी खेले। वहीं पांचवे नंबर पर सूर्यकुमार यादव का खेलना तय माना जा रहा है।

सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा सभालेंगे गेंदबाजी की कमान

वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें को प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज भारतीय टीम की ओर से गेंदबाजी करते दिखाई देंगे। वहीं मध्य ओवरों में शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं। शार्दुल ठाकुर ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

फिरकी गेंदबाज के रूप में युजवेंद्र चहल का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होना तय है। चहल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की थी। चहल ने वेस्टइंडीज के 4 विकेट लिए थे।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन (Team India Probable Playing 11)

1- रोहित शर्मा (कप्तान)

2- ईशान किशन

3- विराट कोहली

4- ऋषभ पंत (विकेटकीपर)

5- सूर्यकुमार यादव

6- दीपक हुड्डा

7- युजवेंद्र चहल

8- वॉशिंगनट सुंदर

9- शार्दुल ठाकुर

10- मोहम्मद सिराज

11- प्रसिद्ध कृष्णा

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story