IND VS WI: युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के भविष्य पर दिया बड़ा बयान, बोले- टीम को गेंदबाजी ऑलराउंडर की जरूरत

दरअसर कप्तान रोहित शर्मा टी20 सीरीज शुरू होने से पहले संवाददाता सम्मेलन में जब उनसे युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के भविष्य को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने यह दोनों की खिलाड़ी पहले भारतीय टीम के अहम सदस्य रहे हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 15 Feb 2022 9:52 AM GMT
Ind vs wi
X

कुलदीप यादव और चहल (फोटो: सोशल मीडिया) 

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज बीच बुधवार से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज शूरु होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के भविष्य को लेकर कहा कि ये दोनों ही खिलाड़ी अतीत में टीम इंडिया की संपत्ति रहे हैं। हमें उनका साथ देने की जरुरत है।

दरअसर कप्तान रोहित शर्मा टी20 सीरीज शुरू होने से पहले संवाददाता सम्मेलन में जब उनसे युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के भविष्य को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने यह दोनों की खिलाड़ी पहले भारतीय टीम के अहम सदस्य रहे हैं। हमें इन खिलाड़ियों का साथ देने की जरूरत है। लेकिन टीम के पास अन्य विकल्प भी मौजूद हैं, क्योंकि इस प्रारूप में हमें ऐसे गेंदबाजों की आवश्यकता है जो बल्लेबाजी करने में भी समक्ष हो, इसलिए दूसरे खिलाड़ियों को इनसे अधिक प्राथमिकताएं मिलती हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी ने मिलकर हर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को आउट कर अपने दम पर मैच जिताए हैं। जिसके बादज इनकी जोड़ी को कुलचा के नाम से जानी जाने लगी। दोनों की गेंदबाज भारतीय टीम के लिए मध्य ओवरों में गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाते थे।

वॉशिंगनट सुदंर के स्थान पर कुलदीप को टीम में जगह

भारत के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद सेलेक्टर्स ने कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है। जिसके बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि एक बार फिर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव एक साथ खेलते टीम इंडिया के लिए दिखेंगे।

भारत वेस्टइंडीज के साथ 16 फरवरी को पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कोलकाता के इडेन गार्डन में खेलेगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच यह मैच भारतयी समयानुसार शाम 7:बजे से खेला जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story