×

IND VS WI: टी20 सीरीज शुरू होने से पहले भारत को बड़ा झटका, वॉशिंगटन सुंदर चोटिल, इस खिलाड़ी को मिली टीम में जगह

बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 14 Feb 2022 5:40 PM GMT
IND VS WI
X

वॉशिंगटन सुंदर की तस्वीर 

IND VS WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया (Team India) को बड़ा झटका लगा है। भारत के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुदंर चोट के कारण फिर टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। सुंदर पर पहले केएल राहुल और अक्षर पटेल सीरीज से बाहर हो चुके हैं। बोर्ड ने वॉशिंगटन सुंदर (washington sundar) की जगह कुलदीप यादव को टीम इंडिया में शामिल किया है।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने सुंदर की स्थान पर कुलदीप यादव को टीम इंडिया में शामिल किया है।

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर करीब साल भर बाद चोट से उबरकर टीम इंडिया में वापसी की थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों में 4 विकेट लिए थे। इसके साथ ही तीन मैचों में 57 रन भी बनाए थे। इस शानदार प्रदर्शन के बाद आईपीएल मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदाराबाद ने उन्हें 8.75 करोड़ रुपए की भारी रकम देकर खरीदा।

वॉशिंगटन सुंदर (फोटो:सोशल मीडिया)

कुलदीप यादव भी लंबे समय बाद टी20 टीम में वापसी की

वहीं वॉशिंगटन सुंदर के चोटिल होने पर टीम इंडिया में शामिल हुए कुलदीप यादव भी लंबे समय बाद टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं। कुलदीप यादव भी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। कुलदीप यादव ने भारत के लिए 23 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें कुलदीप यादव ने 7.15 की इकोनॉमी से 41 विकेट चटकाए हैं।

टीम इंडिया का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (उप-कप्तान और विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story