×

INDW vs PAKW T20: महिला टी-20 विश्वकप में भारत की शानदार जीत, पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया

INDW vs PAKW T20: महिला टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पाकिस्तान ने पहले पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 12 Feb 2023 12:57 PM GMT (Updated on: 12 Feb 2023 4:14 PM GMT)

INDW vs PAKW T20: महिला टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पाकिस्तान ने पहले पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। टीम इंडिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल किया। भारतीय टीम के लिए इस मैच में जेमिमा रोड्रिगेज ने शानदार 53* रन बनाए।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारत: शेफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, हरलीन देओल, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष, दीप्ति शर्मा, राधा यादव, रेणुका ठाकुर, पूजा वस्त्राकार, राजेश्वर गायकवाड़।

पाकिस्तान: मुनीबा अली, सिदरा अमीन, जावेरिया खान, बिस्माह मारूफ (कप्तान), निदा डार, आयशा नसीम, आलिया रियाज, सादिया इकबाल, फातिमा सना, ऐमन अनवर और नाशरा संधू।

Live Updates

  • 12 Feb 2023 1:38 PM GMT

    INDW vs PAKW T20 Live Score: पाकिस्तान को लगा तीसरा झटका, निदा डार बिना खाता खोले लौटी पवेलियन

    महिला टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पाकिस्तान ने आठ ओवर के खेल समाप्ति तक तीन विकेट के नुकसान पर 39 रन बनाए। इस समय क्रीज पर बिस्माह मारूफ 24 रन और सिद्रा अमीन 1 रन बनाकर खेल रहे हैं। इस समय पाकिस्तान की रन बनाने की गति 5.7 ओवर प्रति ओवर चल रही है। 

  • 12 Feb 2023 1:27 PM GMT

    INDW vs PAKW T20 Live Score: बिस्माह-मुनीबा की शानदार बल्लेबाज़ी, पाकिस्तान का स्कोर 6 ओवर के बाद 39/1

    महिला टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पाकिस्तान ने छह ओवर के खेल समाप्ति तक एक विकेट के नुकसान पर 39 रन बनाए। इस समय क्रीज पर बिस्माह मारूफ 21 रन और मुनीबा अली 10 रन बनाकर खेल रहे हैं। इस समय पाकिस्तान की रन बनाने की गति 6.4 ओवर प्रति ओवर चल रही है। 

  • 12 Feb 2023 1:18 PM GMT

    INDW vs PAKW T20 Live Score: पाकिस्तान को लगा पहला झटका, जावेरिया खान आठ रन बनाकर आउट

    महिला टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पाकिस्तान ने चार ओवर के खेल समाप्ति तक एक विकेट के नुकसान पर 24 रन बनाए। इस समय क्रीज पर बिस्माह मारूफ 12 रन और मुनीबा अली 4 रन बनाकर खेल रहे हैं। इस समय पाकिस्तान की रन बनाने की गति 6 ओवर प्रति ओवर चल रही है। 

  • 12 Feb 2023 1:12 PM GMT

    INDW vs PAKW T20 Live Score: पाकिस्तान को लगा पहला झटका, जावेरिया खान आठ रन बनाकर आउट

    महिला टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पाकिस्तान ने दो ओवर के खेल समाप्ति तक एक विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए। इस समय क्रीज पर बिस्माह मारूफ 1 रन और मुनीबा अली 2 रन बनाकर खेल रहे हैं। इस समय पाकिस्तान की रन बनाने की गति 5.9 ओवर प्रति ओवर चल रही है। 

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story