×

India Cricket Team: टीम इंडिया पर कोरोना का कहर, क्रुणाल पंड्या के बाद ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

India Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आई है। क्रुणाल पंड्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद इंडिया टीम के दो और सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 30 July 2021 8:25 AM GMT
Yuzvendra Chahal and Krishnappa Gautham
X

युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौथम (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया) 

India Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आई है। क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के कोरोना संक्रमित होने के बाद इंडिया टीम के दो और सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वे दोनों खिलाड़ी ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कृष्णप्पा गौथम (Krishnappa Gowtham) कोरोना के चपेट में आ गए हैं। दोनों खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि चहल और कृष्णप्पा गौथम दोनों क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि 27 जुलाई को टीम इंडिया के आलराउंडर क्रुणाल पंड्या कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उनके संपर्क में आए खिलाड़ियों का कोरोना जांच कराया गया, जिसमें युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौथम कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Yuzvendra Chahal and Krishnappa Gautham Corona positive) आई है। चहल और कृष्णप्पा गौथम के अलावा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), इशान किशन (Ishan Kishan), कृष्‍णप्‍पा गौतम (Krishnappa Gowtham) और देवदत्‍त पडिक्‍कल (Devdutt Padikka) का कोरोना टेस्ट हुआ था, लेकिन इनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

बता दें कि 27 जुलाई को भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka) के बीच टी20 का दूसरा मुकाबला होने वाला था, लेकिन क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के कोरोना संक्रमित होने के कारण वह मैच स्थगित कर दिया गया था। यह अगले दिन यानी 28 जुलाई को हुआ। वहीं क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए खिलाड़ियों को दूसरे और तीसरे टी20 मैच से दूर रखा गया।

बताते चलें कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए टी20 के तीनों सीरीज में से भारत ने सिर्फ पहला सीरीज ही जीत पाया, वहीं दूसरे और तीसरे मैच में भारत की शर्मनाक हार हुई। दूसरे सीरीज में भारत श्रीलंका से 4 विकेट से आ हार गया था, वहीं टी20 के तीसरे और आखिरी सीरीज में टीम इंडिया के बल्लेबाज निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर सिर्फ 81 रन ही बना सके।


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story