चेन्नई टेस्ट LIVE: इंग्लैंड का तीसरा विकेट गिरा, रूट 88 रन बनाकर आउट, स्कोर 200 के पार

Published by Published: December 16, 2016 | 9:31 am
Modified: December 16, 2016 | 2:56 pm

चेन्नईः भारत इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 200 से ज्यादा रन बना लिए हैं। इंग्लिश टीम का तीसरा विकेट जो रूट के रूप में गिरा। वो 88 रन बनाकर आउट हुए। मोइन अली और बैरिस्टो क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले कुक और जिनिंग्स की सलामी जोड़ी जल्द ही पवेलियन लौट गई थी।

इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बता दें कि कुछ दिन पहले आए वरदा तूफान की वजह से चेन्नई टेस्ट मैच पर खतरा मंडराने लगा था लेकिन तूफान का असर आउटफील्ड और पिच पर नहीं पड़ा है।

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के सचिव काशी विश्वनाथ के मुताबिक स्टेडियम को कुछ नुकसान जरूर पहुंचा है जिसका मरम्मत कार्य पूरा कर लिया गया है। अब किसी भी तरह की परेशानी नहीं है। फ्लडलाइट के बल्ब , एयरकंडीशनर और साइट स्क्रीन को नुकसान पहुंचा था जिन्हें ठीक किया जा रहा है। विश्वनाथन ने कहा, सोचने वाली बात तो यह है कि वरदा तूफान से पिच और आउटफील्ड पर कोई असर नहीं पड़ा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App