×

India Paralympic Games: विराट कोहली-सचिन तेंदुलकर समेत इन खिलाड़ियों ने पैरा-एथलीटों का बढ़ाया मनोबल, भेजे Best Wishes

India Paralympic Games: टोक्यो में खेले जाने वाला पैरालंपिक गेम्स आज (24 अगस्त) से शुरू हो रहा है। इस मुकाबले के लिए विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर ने भारतीय पैरा-एथलीटों को शुभकामनाएं दी है।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 24 Aug 2021 3:20 AM GMT (Updated on: 25 Aug 2021 1:48 AM GMT)
Virat Kohli-Sachin Tendulkar-Para-athletes
X

विराट कोहली-सचिन तेंदुलकर-पैरा एथलीट (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

India Paralympic Games: टोक्यो में खेले जाने वाला पैरालंपिक गेम्स आज (24 अगस्त) से शुरू (Tokyo Paralympics Start Today) हो रहा है। भारतीय पैरा-एथलीट्स का मनोबल बढ़ाने पूरा देश उन्हें चीयर-अप कर रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से पूरा देश इन खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), पी.वी. सिंधू (PV Sindhu) जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भारतीय पैरा-एथलीटों (Indian Para-athletes) का मनोबल बढ़ाया है।

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से टोक्यो पैरालंपिक में हिस्सा लेने वाले पैरा-एथलीट्स को बेस्ट विशेस (Virat Kohli Best Wishes to Indian Para-athletes) और सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है, "टोक्यो पैरालिंपिक में हिस्सा लेने वाले भारतीय एथलीट्स को मेरी शुभकामनाएं और समर्थन। मुझे विश्वास है कि आप हमें गौरवान्वित करेंगे।"

'मेरी शुभकामनाएं पूरे दल के साथ हैं'

वहीं अपने समय के दमदार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी पैरा-एथलीटों का और शुभकामनाएं और मनोबल (Sachin Tendulkar Best Wishes to Indian Para-athletes) बढ़ाते हुए कहा है, "पैरालंपिक गेम्स आज से शुरू हो रहे हैं और मेरी शुभकामनाएं पूरे दल के साथ हैं। ये महिला और पुरुष असाधारण क्षमता वाले एथलीट्स हैं। उन्होंने अपने जुनून, धैर्य और प्रतिबद्धता के माध्यम से शारीरिक सीमाओं को पार कर लिया है। हम सभी के लिए एक प्रेरणा के रूप में प्रेरित करते हैं।"

'मैं हर एक एथलीट से बहुत प्रेरित और गौरवान्वित हूं'

इसके अलावा पीवी सिंधु और भवानी देवी (C.A. Bhavani Devi) ने भी पैरा- एथलीटों का उत्साहवर्धन किया है। पीवी सिंधू ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यस में ट्वीट करते हुए कहा, "टीम इंडिया को अपनी टोक्यो 2020 पैरालिंपिक यात्रा शुरू करने के लिए शुभकामनाएं। मैं भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हर एक एथलीट से बहुत प्रेरित और गौरवान्वित हूं और हम सभी घर से आपका उत्साहवर्धन करेंगे।"

'पैरालंपिक के पूरे दल को मेरी शुभकामनाएं।'

ऑल द बेस्ट टीम इंडिया



टीम इंडिया को बहुत सारी शुभकामनाएं


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story