×

Cricket News: भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज की डेट हुआ फाइनल, जाने कब होगा पहला मैच

Cricket News: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे (ODI) सीरीज (Series) की डेट अब फाइल हो गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 July 2021 9:16 AM GMT
शिखर धवन
X

शिखर धवन ( डिजाइन फोटो) 

Cricket News: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे (ODI) सीरीज (Series) की डेट अब फाइल हो गया है। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे (ODI) सीरीज (Series) का पहला मैच 18 जुलाई से खेला जाएगा। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज होने से पहले ही कोरोना के चलते मैच की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था। श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Team) में कोरोना (Corona) के 2 मामले आने के बाद से ही सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव की बात कही जा रही थी लेकिन अब बीसीसीआई (BCCI) प्रमुख सौरव गांगुली ने भी कहा है कि 17 जुलाई तक के लिए सीरीज स्थगित की जा सकती है।

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले मेजबान टीम के खेमे में कोरोना के 2 मामले सामने आ गए। श्रीलंकाई टीम के डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। श्रीलंका बोर्ड ने शुक्रवार को जानकारी दी कि डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर गुरुवार को वायरस की चपेट में आ गए थे। अब तक मेजबान टीम के 2 सदस्य पॉजिटिव हो चुके हैं।

भारतीय टीम ( फोटो सोशल मीडिया)

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने अपने बयान में कहा, 'श्रीलंकाई राष्ट्रीय टीम के डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ग्रांट फ्लावर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ का गुरुवार को पीसीआर परीक्षण कराया गया था, जिसमें निरोशन पॉजिटिव पाए गए।' बोर्ड की ओर से जारी बयान के अनुसार, निरोशन मेडिकल प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज करा रहे हैं। श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ छह मैचों की सफेद गेंद की सीरीज (तीन वनडे और तीन टी-20) खेलनी है, जो 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी, लेकिन अब इसमें बदलाव हो सकता है। कोच फ्लावर इंग्लैंड से लौटने के बाद क्वारंटीन हैं। श्रीलंकाई टीम के इंग्लैंड से लौटने के 48 घंटे बाद कोच फ्लावर संक्रमित हो गए थे।

Shweta

Shweta

Next Story