×

Cricket News: कुछ दिन के लिए स्थगित की जा सकती है भारत-श्रीलंका ODI सीरीज, जानें वजह

Cricket News: BCCI प्रमुख सौरव गांगुली ने कहा कि श्रीलंकाई कैंप में कोरोना के मामले सामने आने की वजह से भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज 17 जुलाई तक के लिए स्थगित हो सकती है।

Network
Report NetworkPublished By Sushil Shukla
Published on: 10 July 2021 2:51 AM GMT
कुछ दिन के लिए स्थगित की जा सकती है भारत-श्रीलंका ODI सीरीज
X

बीसीसीआई (BCCI) प्रमुख सौरव गांगुली (फोटो सोशल मीडिया) 

Cricket News: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे (ODI) सीरीज (Series) के शुरू होने से पहले कोरोना के मामलों ने सीरीज के कार्यक्रम में फेरबदल करने को मजबूर कर दिया है। श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Team) में कोरोना (Corona) के 2 मामले आने के बाद से ही सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव की बात कही जा रही थी, लेकिन अब बीसीसीआई (BCCI) प्रमुख सौरव गांगुली ने भी कहा है कि 17 जुलाई तक के लिए सीरीज स्थगित की जा सकती है।

भारतीय टीम (फोटो: साभार सोशल मीडिया)

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले मेजबान टीम के खेमे में कोरोना के 2 मामले सामने आ गए। श्रीलंकाई टीम के डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। श्रीलंका बोर्ड ने शुक्रवार को जानकारी दी कि डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर गुरुवार को वायरस की चपेट में आ गए थे। अब तक मेजबान टीम के 2 सदस्य पॉजिटिव हो चुके हैं।

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने अपने बयान में कहा, 'श्रीलंकाई राष्ट्रीय टीम के डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ग्रांट फ्लावर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ का गुरुवार को पीसीआर परीक्षण कराया गया था, जिसमें निरोशन पॉजिटिव पाए गए।' बोर्ड की ओर से जारी बयान के अनुसार, निरोशन मेडिकल प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज करा रहे हैं।

श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ छह मैचों की सफेद गेंद की सीरीज (तीन वनडे और तीन टी-20) खेलनी है, जो 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी, लेकिन अब इसमें बदलाव हो सकता है। कोच फ्लावर इंग्लैंड से लौटने के बाद क्वारंटीन हैं। श्रीलंकाई टीम के इंग्लैंड से लौटने के 48 घंटे बाद कोच फ्लावर संक्रमित हो गए थे।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story