×

India Tour of South Africa: विराट कोहली आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, सभी विवादों पर तोड़ सकते हैं चुप्पी

India Tour of South Africa: विराट कोहली खुद बुधवार (15 दिसंबर) को दोपहर 1:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 15 Dec 2021 2:34 AM GMT
virat kohlivirat kohli press conference
X

विराट कोहली (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

India Tour of South Africa: भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा (India Tour of South Africa 2021-22) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। वहीं नए कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली (Rohit Sharma vs Virat Kohli) के बीच अनबन की खबरें लगातार आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इन परेशानियों के चलते कोहली वनडे मैच (virat kohli odi south africa) से अपना नाम वापस ले लिया है। अब यह खबर कितना सच है और कितना झूठ इसका खुलासा आज हो जाएगा। आज विराट कोहली दोपहर में प्रेस कॉन्फ्रेस (virat kohli press conference today) करेंगे और इस बात से पर्दा उठाएंगे कि वे वनडे मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली खुद बुधवार (15 दिसंबर) को दोपहर 1:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस (virat kohli press conference live today) करेंगे। बता दें कि मंगलवार (14 दिसंबर) को मीडिया आउटलेट्स के द्वारा यह बताया कि विराट कोहली (Virat Kohli) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले 3 मैचों के वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। बताया जा रहा है कि यह रिपोर्ट बीसीसीआई (BCCI) के कुछ अधिकारियों के माध्यम से सामने आया था।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि, "विराट कोहली ने बोर्ड को सूचित कर दिया है कि वह दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज के लिए भाग नहीं लेंगे।" अधिकारी ने अपना नाम गुप्त रखने के शर्त पर पीटीआई को बताया कि, विराट कोहली ने अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली या सचिव जय शाह को वनडे मैच को छोड़ने का कोई औपचारिक संदेश नहीं भेजा है। अगर बाद में कुछ तय होता है या उन्हें चोट लगती है, तो यह अलग बात है।"

इसी संशय को दूर करने के लिए विराट कोहली खुद बुधवार को प्रेस वार्ता (virat kohli press conference) करेंगे और इससे संबंधित सभी सवालों का जवाब देकर पूरी बात साफ कर देंगे। बता दें कि विराट कोहली टीम के दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले मुंबई से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की 3 मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs SA Test) 26 दिसंबर, 2021 से शुरू हो रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story