×

IND vs AUS 3rd Odi: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मुकाबला आज, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण..?

India vs Australia Live Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में दोनों टीमें सीरीज जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Suryakant Soni
Published on: 22 March 2023 10:09 AM GMT
IND vs AUS 3rd Odi: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मुकाबला आज, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण..?
X
India vs Australia Live Streaming

India vs Australia Live Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में दोनों टीमें सीरीज जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस सीरीज के अब तक खेले गए दो मैचों में दोनों टीमों ने एक-एक में जीत दर्ज की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। इसके बाद विशाखापट्नम में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पलटवार करते हुए सीरीज में धमाकेदार 10 विकेट की जीत के साथ वापसी की। अब एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेले जाएगा।

कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण..?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे 22 मार्च यानी बुधवार को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम पर खेला जाएगा। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा। मैच का टॉस आधे घंटे पहले होगा। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स चैनल में कई भाषाओं में देख सकते हैं। जबकि इस वनडे सीरीज की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया चाहेगी जीत के साथ विदाई:

करीब दो महीने से ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भारत के दौरे पर हैं। पहले दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन हुआ। इसमें मेजबान भारत ने 2-1 से ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में अब तक दोनों टीमों ने 1-1 जीत दर्ज की। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की नज़र तीसरे वनडे में जीत के साथ विदाई पर होगी। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया किसी भी हाल में आखिरी वनडे को नहीं गंवाना चाहेगी। एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम दोनों टीमों के बीच वनडे में बादशाहत की जंग भी देखने को मिलेगी।

वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं:-

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, लोकेश राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीव स्मिथ (c), शॉन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्नस लैबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story