×

Rohit Sharma Video: रोहित शर्मा ने पकड़ी कार्तिक की गर्दन, यह देख भड़के फैंस, वीडियो वायरल

Rohit Sharma Viral Video: मंगलवार को मोहाली में खेले गए टी20 मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे फैंस भी हैरान रह गए। रोहित शर्मा का यह रूप देख फैंस भी चौंक गए।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 Sep 2022 6:31 AM GMT
Rohit Sharma Aggressive Gesture Toward Dinesh Karthik
X

Rohit Sharma Aggressive Gesture Toward Dinesh Karthik (Image: Social Media)

Rohit Sharma Video Viral: मंगलवार को मोहाली में खेले गए टी20 मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे फैंस भी हैरान रह गए। रोहित शर्मा का यह रूप देख फैंस भी चौंक गए। दरअसल मंगलवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में रोहित शर्मा ने भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का गर्दन पकड़ लिया। जिसके बाद मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी चौंक गए।

दरअसल रोहित शर्मा की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल रही भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब हुई। 208 रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने काफी अच्छी बैटिंग की, जिसकी बदौलत इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर 1-0 से बढ़ बना ली है।

बता दे इस हार के लिए पूरी तरह से भारतीय गेंदबाज और खराब फील्डिंग ही जिम्मेदार है। हालांकि एक समय ऐसा भी आया था, जब भारतीय टीम जीत की ओर दिख रही थी, लेकिन फिर बाजी पलट गई। इन्हीं सब टेंशन के बीच कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में अपना आपा खो दिया और वह विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को अपना निशाना बनाने के लिए आगे बढ़े।

बता दे कि रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की गर्दन तक पकड़ ली थी और यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मगर यहां आपको बता दें कि दरअसल यह सब मजाक में हुआ था। दरअसल दिनेश कार्तिक ने अंपायर के फैसले के खिलाफ DRS लिया था और यह फैसला सही साबित हुआ और टीम इंडिया को ग्लेन मैक्सवेल के रूप में बड़ी सफलता मिली थी। इसी वजह से रोहित शर्मा काफी खुश थे। रोहित शर्मा इस विकेट से काफी खुश दिखे और उन्होंने मस्ती में ही सभी के सामने मजाक करते हुए कार्तिक को मारने जैसी एक्टिंग की। बता दे इस दौरान रोहित ने कार्तिक की गर्दन तक पकड़ ली थी। वहीं इस दौरान कार्तिक भी हंसते-मुस्कुराते नजर आए। अब इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दे कि स्मिथ का कैच भी कार्तिक ने ही लिया था। दो विकेट जल्दी मिलने से रोहित शर्मा बेहद खुश थे। दरअसल कार्तिक DRS लेने के मूड में नहीं थे, इस वजह से रोहित ने उनसे इस तरह की मस्ती की। हालांकि रोहित शर्मा का ऐसा करना कुछ फैंस को पसंद नहीं आया।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story