TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

India vs Bangladesh 2nd Test 4th Day Live Score: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, Shakib Al Hasan आउट

India vs Bangladesh 2nd Test 2024 Live Score: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 Sep 2024 6:00 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2024 6:05 AM GMT)
India vs Bangladesh 2nd Test 4th Day Live Score: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, Shakib Al Hasan आउट
X

India vs Bangladesh 2nd Test 2024 Live Score: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। हालांकि, बारिश के कारण दूसरे दिन और तीसरे दिन मैच रद्द करना पड़ा। लेकिन सोमवार को मौसम पूरी तरह से साफ रहने वाला है और बारिश होने के भी कोई आसार नहीं है। ऐसे में फैंस के लिए ये एक बहुत ही अच्छी खबर है।

Ind vs Ban 2nd Test: बांग्लादेश टीम की आधी पारी पवेलियन लौटी

रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर मोहम्मद सिराज ने शाकिब अल हसन का शानदार कैच लिया और बांग्लादेश को छठा झटका दिया है। पारी में अश्विन का ये तीसरा विकेट था। शाकिब अलव हसन ने 17 गेंद में सिर्फ 9 रन बनाए। लंच ब्रेक से ठीक पहले भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है।

दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की आधी पारी पवेलियन लौट गई है। चौथे दिन मोहम्मद सिराज ने विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास को आउट किया। कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार कैच एक हाथ से पकड़ा। बांग्लादेश का स्कोर 160 रन पर 5 विकेट है। क्रीज पर शाकिब अल हसन और मोमिनुल हक मौजूद हैं।

Ind vs Ban 2nd Test में भारत मजबूत स्थिति में

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहे दूसरे टेस्ट मैच पर ड्रॉ का खतरा मंडरा रहा है। दूसरे और तीसरे दिन बारिश के कारण मैच प्रभावित हुआ। बता दें कि, दूसरे टेस्ट में सिर्फ 35 ओवर का खेल हुआ है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा है।

कानपुर टेस्ट में चौथे दिन का खेल शुरू हो चुका है। आज 98 ओवर का खेल होने वाला है। चौथे दिन जसप्रीत बुमराह ने बांग्लादेश की मुसीबत बढ़ा दी गई। बुमराह ने मुश्फिकुर रहीम को आउट कर पवेलियन भेज दिया है, रहीम 11 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद अभी बांग्लादेश का स्कोर 120/4 है।

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल कर इस टेस्ट सीरीज में अपना दबदबा कायम रखा है। चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने 280 रन से धमाकेदार जीत हासिल की थी। इस तरह टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है। टीम इंडिया दूसरे टेस्ट मैच में भी जीत दर्ज करने की उम्मीद से ही मैदान पर उतरने वाली थी, लेकिन बारिश के कारण ऐसा अब शायद नहीं होगा क्योंकि ये मैच ड्रॉ होने के कगार पर है। बता दें कि, भारत की ओर से पहले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन का प्रदर्शन कमाल का रहा है। वहीं दूसरे टेस्ट मैच में अब तक भारत मजबूत स्थिति में नजर आ रहा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story