×

India VS England: भारत ने रचा इतिहास, चौथे टेस्ट में शानदार जीत, PM मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

India VS England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का खेली जा रही है। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 6 Sep 2021 5:01 PM GMT
India VS England
X
चौथे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के भारतीय खिलाड़ी (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक) 

India VS England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का खेली जा रही है। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला गया। सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की है। भारत ने इंग्लैंड टीम को 157 रनों को हराया । इसके साथ ही टीम इंडिया ने 50 सालों बाद ओवल स्टेडियम ने जीत दर्ज की है। और टीम इंडिया ने सीरीज पर अजेय बढ़त 2-1 की बना ली है। भारतीय टीम की इस जीत के बाद जीत की बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

विकेट चटकाने के बाद खुशी मानते भारतीय खिलाड़ी (फोटो:ट्विटर)


पीएम मोदी ने ट्वीट कर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की शानदार जीत पर ट्वीट कर बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर महान दिन (फिर से)। हमेशा की तरह टीम इंडिया ने फिर जीत हासिल की है।

बीसीसीआई के अध्यक्ष जय शाह ने ट्वीट कर भारत की इस जीत पर बधाई दी

बीसीसीआई के अध्यक्ष जय शाह ने ट्वीट कर भारत को इस जीत की बधाई दी है। जय शाह ने ट्वीट कर लिखा कि अगर लॉर्ड्स खास था तो आज टीम इंडिया की ओवल जीत शानदार है। जय शाह ने कहा टीम इंडिया चुनौतियों का सामना करती है। उन्होंने आगे कहा कि पूरी टीम और स्टॉफ को इस शानदार जीत की बधाई। जसप्रीत बुमराह ने आज अपने टेस्ट करियर में 100 विकेट पूरे किए हैं। जिस पर जय शाह ने कहा कि जसप्रीत बुमराह की मात्र 24 मैचों में 100 विकेटों की यात्रा अभूतपूर्व रही है।

वीवीएस लक्ष्मण ने टीम इंडिया पर जीत पर ट्वीट किया

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर भारत की इस जीत पर बधाई दी। वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर लिखा कि यह बहुत ही खास टेस्ट मैच की जीत है। उन्होंने कहा कि पहले दिन का स्कोर 127-7 रहने के बाद बहुत कम टीमें मैच में वापसी कर पाती हैं। वीवीएस ने आगे कहा टीम इंडिया के लिए यह बेहद खास जीत है। इस यादगार जीत में भूमिका निभाने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई।



दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने भारत को जीत की बधाई दी

भारत की इस शानदार जीत पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने ट्वीट करके भारत को जीत बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि टीम भारत ने अच्छा खेल दिखाया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अच्छी कप्तानी की है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के अद्भुत कौशल और हिम्मत के साथ टीम इंडिया ने अच्छा खेला है।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story