×

India vs England: इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर बड़ा आरोप, सहवाग ने भी उठाए सवाल, मैच की हो सकती है जांच

India vs England: वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों की फोटो को ट्वीट किया है। इस तस्वीर में एक खिलाड़ी गेंद को जूते से दबा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 15 Aug 2021 5:30 PM GMT
India Vs England
X

गेंद को जूते से दबाते इंग्लैंड के खिलाड़ी (फोटो: सोशल मीडिया)

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। अब यह मैच हो सकता है जांच के दायरे में आ जाए। आरोप लग रहा है कि मैच के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बॉल टैम्परिंग की है। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट कर सवाल पूछे हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों की फोटो को ट्वीट किया है। इस तस्वीर में एक खिलाड़ी गेंद को जूते से दबा रहा है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। सहवाग ने ट्वीट कर कहा है कि यह क्या हो रहा है। उन्होंने पूछा कि क्या इंग्लैंड के खिलाड़ी बॉल टैम्परिंग कर रहे हैं या कोरोना से बचाव के उपाय हैं। यह घटना चौथे दिन के मैच के दूसरे सेशन की बताई जा रही है।


खिलाड़ियों के जूतों में स्पाइक्स होता है। यह निश्चित रूप से गेंद की स्थिति को बदल सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों पर अंपायरों का ध्यान जा सकता है। तीन बार खिलाड़ियों के जूते के नीचे गेंद को देखा गया है। अभी तक मेजबान इंग्लैंड की तरफ से इस मामले पर कोई सफाई नहीं आई है।


बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने पहली पारी में 364 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 391 रन बनाया है। भारत की दूसरी पारी अच्छी नहीं और जल्दी-जल्दी तीन विकेट गिर गए। भारत ने खबर लिखने तक 175 रन बना लिए थे। भारत की ओर से पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल भी दूसरी पारी में नहीं चले।
दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच नोकझोक भी देखने को मिल रही है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले इंग्लैंड गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कुछ कहा था। इसके बाद विराट कोहली ने एंडरसन को करारा जवाब दिया।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story