×

India vs England: कप्तान कोहली ने एंडरसन की बोलती की बंद, बुमराह की इस बात से इंग्लिश गेंदबाज को लगी थी मिर्ची

India vs England: एंडरसन गेंदबाजी के छोर पर जा रहे होते हैं तभी वह कुछ कहते हैं जिसके बाद विराट कोहली ने करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया।

Dharmendra Singh
Written By Dharmendra Singh
Published on: 15 Aug 2021 3:31 PM GMT
India Vs England
X
मैच के दौरान एंडरसन से बात करते विराट कोहली (फोटो: सोशल मीडिया)

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस दौरान दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच नोकझोक भी देखने को मिल रही है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले इंग्लैंड गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कुछ कहा था।

एंडरसन की बल्लेबाजी के दौरान बुमराह ने कई बाउंसर फेके थे, लेकिन बुमराह को एंडरसन को आउट करने में कामयाबी नहीं मिली, लेकिन उनको दबाव में ला दिया। इस दबाव का फायदा मो शमी को मिला। उन्होंने एंडरसन को क्लीन बोल्ड कर दिया और इंग्लैंड की पारी को 391 रनों पर रोक दिया।


शमी ने दिन की अंतिम गेंद पर एंडरसन को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में जो रहे थे। इसी दौरान एंडरसन ने बुमराह को कुछ कहा। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने हस्तक्षेप कर एंडरसन को रोका।
इसके बाद अब मैच के चौथे दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जेम्स एंडरसन पर भड़क उठे। एंडरसन गेंदबाजी के छोर पर जा रहे होते हैं तभी वह कुछ कहते हैं जिसके बाद विराट कोहली ने करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया।


कोहली ने जेम्स एंडरसन से कहा कि यह तुम्हारा घर नहीं पिच है जहां तुम दौड़ रहे हो। इसके से साथ ही कोहली ने कहा कि तुम मुझ पर कसम खा रहे हो? जैसा तुमने कल बुमराह के साथ किया था?
बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने पहली पारी में 364 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 391 रन बनाया है। भारत की दूसरी पारी अच्छी नहीं और जल्दी-जल्दी तीन विकेट गिर गए। भारत ने खबर लिखने तक 105 रन बना लिए थे। भारत की ओर से पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल भी दूसरी पारी में नहीं चले।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story