×

India vs England: जो रूट के मुरीद हुए माइकल वॉन, शेयर की 25 साल पुरानी खास तस्वीर

India vs England: इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने जो रूट के साथ अपनी 25 साल पुरानी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 29 Aug 2021 3:27 PM GMT
India vs England
X

मैच के दौरान जो रूट (फोटो: सोशल मीडिया)

Joe Root: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। अभी तक भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के तीन टेस्ट मैच खेले गए हैं। भारत के खिलाफ इन टेस्ट मैचों में कप्‍तान जो रूट (Joe Root) ने शानदार प्रदर्शन किया है।

इंग्लैंड के कप्‍तान जो रूट ने तीनों टेस्ट मैच में 3 शतक लगाए हैं। रूट की शानदारी पारी की बदौलत इंग्‍लैंड ने भारत को पारी और 76 रन से करारी शिकस्त दी है और सीरीज में 1-1 बराबरी कर ली। इंग्लैंड ने 54 साल बाद लीड्स में भारतीय टीम को हराने में सफलता पाई है। लीड्स में भारत 1967 के बाद एक भी मैच हारा नहीं था। इस सीरीज में भारतीय गेंदबाज रूट के सामने बेबस दिखे।
सीरीज में भारत के खिलाफ रूट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले टेस्‍ट मैच में 109 रन, दूसरे में 180 रन और तीसरे टेस्‍ट में 121 रन बनाए। रूट की इस बल्‍लेबाजी की हर तारीफ हो रही है। इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन भी रूट के मुरीद हो गए हैं। उन्होंने रविवार को जो रूट के साथ अपनी 25 साल पुरानी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

जो रूट जब सिर्फ 11 साल के थे तब की उनकी यह तस्‍वीर है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन 11 साल के रूट के सामने घुटनों पर बैठे हैं और उनको मैन ऑफ मैच की ट्रॉफी देते दिख रहे हैं। जो रूट ने 11 साल की उम्र में ही अपने खेल से सभी को दीवाना बना दिया था। 25 साल पुरानी इस तस्‍वीर में रूट वॉन के हाथों से बेस्‍ट क्रिकेटर का अवॉर्ड लेते हुए दिख रहे हैं।

जो रूट जब सिर्फ 11 साल के थे तब की उनकी यह तस्‍वीर है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन 11 साल के रूट के सामने घुटनों पर बैठे हैं और उनको मैन ऑफ मैच की ट्रॉफी देते दिख रहे हैं। जो रूट जब 11 साल थे तभी उन्होंने अपने खेल से सभी को दीवाना बना दिया था।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story