×

IND vs NZ 2nd T20: लखनऊ में थोड़ी देर में टी-20 मैच, दर्शकों के लिए गाइडलाइन जारी

IND vs NZ 2nd T20: IND vs NZ 2nd T20: इंडिया न्यूजलैंड के बीच आज 29 जनवरी को राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा।

Jugul Kishor
Published on: 29 Jan 2023 12:26 PM GMT (Updated on: 29 Jan 2023 2:33 PM GMT)
IND vs NZ 2nd T20
X

इकाना स्टेडियम लखनऊ ( फोटो: सोशल मीडिया)

IND vs NZ 2nd T20: इंडिया न्यूजलैंड के बीच आज 29 जनवरी को राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। मैच के दौरान स्टेडियम फुल रहने का अनुमान है। वहीं दर्शकों की सहूलियत के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने नई गाइड लाइन जारी की है। शाम 7 बजे से मैच शुरु हो जाएगा और स्टेडियम में शाम 4 बजे से ही प्रवेश मिलना शुरू हो जाएगा। यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने दर्शकों से अनुरोध किया है किक्रेट देखने सार्वजनिक वाहन से आएं ताकि जाम में फंसकर इंतजार न करना पड़े।

यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने जारी की गाइडलाइन

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन के मुताबिक दर्शकों को केवल टिकट के जरिए ही स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। सभी दर्शकों का स्टेडियम में प्रवेश शाम 4:00 बजे से कराया जाएगा। दर्शकों से अपना स्थान निर्धारित समय पर ले लेने का निर्देश दिया गया है। केवल वाहन पास धारकों की गाड़ियों को ही स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। इकाना स्टेडियम का रैम्प वाहनों के आवागमन के लिए प्रतिबंधित रहेगा। दर्शकों को अपने वाहन दयालबाग, कैंसर इंस्टीट्यूट एचसीएल तिराहे पर बने पार्किंग स्थलों पर अपने वाहन पार्क करेंगे।

दयालबाग कैंसर इंस्टीट्यूट पर पार्क करने वाले दर्शको को वहां उपलब्ध बसों के जरिए स्टेडियम तक पहुंचाया जाएगा। दर्शकों से अनुरोध किया गया है कि सार्वजनिक वाहनों से आएं, पार्किंग क्षमता अत्यंत सीमित होने को इसका कारण बताया गया है। दर्शकों से अनुरोध किया गया है कि अपने साथ कोई अग्नियास्त्र, ज्वलशील पदार्थ, माचिस, पान, गुटका, पानी की बोतल, बैग आदि न लाएं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story