पाकिस्तान पर भारत की दमदार जीत के बाद पीएम मोदी ने दी बधाई, तो राहुल गांधी ने कहीं ये बड़ी बात...

India vs Pakistan T20: एशिया कप के पहले ही मैच में टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पाक टीम को पांच विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया के इस प्रदर्शन की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा ''टीम इंडिया ने आज के मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 29 Aug 2022 1:59 AM GMT
India vs Pakistan T20
X

India vs Pakistan T20

India vs Pakistan T20: रविवार को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। लेकिन टीम इंडिया ने इस मैच को पांच विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने लाजवाब प्रदर्शन किया। उन्होंने पाकिस्तान को गेंद और बल्ले से परेशान किया। पंड्या की तूफानी पारी से भारत ने यह मुकाबला जीतकर विश्वकप में मिली हार का बदला चुकता कर दिया। इसके साथ ही भारत ने एशिया कप का खिताब जीतने के लिए अपनी प्रबल दावेदारी पेशकश की।

टीम इंडिया ने का शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन:पीएम मोदी

एशिया कप के पहले ही मैच में टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पाक टीम को पांच विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया के इस प्रदर्शन की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा ''टीम इंडिया ने आज के मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया है। मैं उन्हें जीत की बधाई देता हूं।'' पीएम मोदी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। भारतीय खिलाड़ियों का पीएम मोदी हमेशा उत्साह बढ़ाते हैं।

राहुल गांधी ने टीम इंडिया की जीत पर कहीं ये बात:

पीएम मोदी के साथ देश के बड़े नेताओं ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल रहे। उनका ट्वीट भी सोशल मीडिया पर चंद सैकेंड में छा गया। उन्होंने मैच से पहले और मैच के बाद टीम इंडिया को बधाई दी। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'वाह क्या रोमांचक मैच है। टीम इंडिया ने अच्छा खेला। खेलों की यही सुंदरता है कि कैसे वे आनंद और गर्व के साथ देश को एकजुट करते हैं।''

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 19.5 ओवर में 147 रन बनाए थे। भारतीय गेंदबाज़ों के सामने पूरी पाक टीम ढेर हो गई। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। इससे पहले पाकिस्तान ने पिछले साल टी 20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस भारतीय टीम को बधाई दे रहे हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story