India vs South Africa: रोहित शर्मा का नया कारनामा, बीच मैच में किया ये काम

कप्तान कोहली 22 गेंदों पर 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। इसके अलावा आज मयंक अग्रवाल का बल्ला नहीं चला और वो 10 रन बनाकर आउट हो गए। बता दें, भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं थी क्योंकि 12 रनों के कुल स्कोर पर टीम को मयंक अग्रवाल के रूप में पहला झटका लगा था।

India vs South Africa: रोहित शर्मा का नया कारनामा, बीच मैच में किया ये काम

India vs South Africa: रोहित शर्मा का नया कारनामा, बीच मैच में किया ये काम

रांची: भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच रांची में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है। आज आखिरी मैच का पहला दिन है और भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं, टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने और कारनामा कर लिया है।

यह भी पढ़ें: सरकार का बड़ा फैसला: जोरदार झटका लोगों को, बंद हो गई ये बड़ी चीज

टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा ने अपना छठा शतक ठोका है. रोहित ने 130 गेंदों में 13 चौके और 4 छक्कों की मदद से सेंचुरी जड़ी है। रोहित ने 45वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्का मारकर शतक पूरा किया। ये रोहित शर्मा का टेस्ट क्रिकेट में छठा शतक है। वहीं, टी ब्रेक तक टीम इंडिया का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 205 रनों तक पहुंच गया है। रोहित शर्मा (108) के साथ अजिंक्य रहाने (74) मैदान पर हैं।

यह भी पढ़ें: SBI-BoB ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! इस दिन है बैंकों में हड़ताल, जल्द निपटाए काम

वहीं, कप्तान कोहली 22 गेंदों पर 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। इसके अलावा आज मयंक अग्रवाल का बल्ला नहीं चला और वो 10 रन बनाकर आउट हो गए। बता दें, भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं थी क्योंकि 12 रनों के कुल स्कोर पर टीम को मयंक अग्रवाल के रूप में पहला झटका लगा था। तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने मयंक अग्रवाल का विकेट झटका था। यही नहीं, रबाडा ने ही चेतेश्वर पुजारा का विकेट भी लिया और वो बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए।