×

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज की लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग समेत अन्य जानकारी यहां देखें...

IND vs SL T20 Live Streaming: भारतीय टीम नए साल की पहली सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेलने के लिए मंगलवार को मैदान पर उतरेगी। भारत अपनी सरजमीं पर श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेलेगी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 2 Jan 2023 7:05 AM GMT (Updated on: 2 Jan 2023 7:06 AM GMT)
IND vs SL T20 Live Streaming
X

IND vs SL T20 Live Streaming

IND vs SL T20 Live Streaming: भारतीय टीम नए साल की पहली सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेलने के लिए मंगलवार को मैदान पर उतरेगी। भारत अपनी सरजमीं पर श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेलेगी। तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार यानी 3 जनवरी को खेला जाएगा। टी-20 में रोहित शर्मा की जगह ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को कप्तानी सौंपी गई है। इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है। जबकि टीम के स्टार सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान बनाया गया है। चलिए जानते हैं भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली टी20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी...

टी20 सीरीज का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग कहां देखें..?

बता दें भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के मैच भारतीय समयानुसार शाम 7बजे से शुरू होंगे। जबकि आधे घंटे पहले शाम 6.30 बजे मैच का टॉस होगा। इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कई भाषाओं में देखने को मिलेगा। डीडी स्पोर्ट्स पर भी इसका प्रसारण होगा, फ्री डिश वाले फैंस भी इस मैच का पूरा आनंद उठा पाएंगे। जबकि इस सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+Hotstar App और स्टार स्पोर्ट्स की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।

इस टी-20 सीरीज के लिए भारत की कमान हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है, जबकि रोहित शर्मा वनडे टीम के कप्तान होंगे। श्रीलंका के खिलाफ इस तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया है। टी-20 टीम में मुकेश कुमार और शिवम मावी को जगह मिली है। दोनों ही खिलाड़ी हाल ही में आईपीएल नीलामी के दौरान खूब सुर्ख़ियों में रहे।

टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया:

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार

टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम:

दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, धनंजया डी सिल्वा, वानिंदु हसरंगा (उपकप्तान), चमिका करुणारत्ने, सदेरा समरविक्रमा, कुसल मेंडिस, भानुका राजपक्षे, एशेन बंडारा, महेश तीक्षणा, दिलशान मदुशंका, कसुन राजिथा, दुनिथ वेललेज, प्रमोद मदुशन, लाहिरू कुमारा, नुवान तुषारा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story