×

आज से WI के खिलाफ चौथा टेस्ट, विराट बोले- रैंकिंग नहीं खेल पर ध्यान

By
Published on: 18 Aug 2016 2:14 AM GMT
आज से WI के खिलाफ चौथा टेस्ट, विराट बोले- रैंकिंग नहीं खेल पर ध्यान
X

पोर्ट ऑफ स्पेनः वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम आज से चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी। मैच से पहले भारतीय कैप्टन विराट कोहली ने कहा है कि टेस्ट में टीम भले ही नंबर एक पर जा पहुंची हो, लेकिन खिलाड़ियों का ध्यान बेहतर खेलने पर है। बता दें कि श्रीलंका में 3-0 से टेस्ट सीरीज हारकर ऑस्ट्रेलिया टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान से लुढ़क गया है। ताजा रैंकिंग में इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज 2-2 से ड्रॉ कराकर पाकिस्तान दूसरे स्थान पर है।

कोहली ने क्या कहा?

भारतीय कैप्टन ने कहा कि रैंकिंग बेहतर होने से प्रोत्साहन तो मिलता है, लेकिन इससे हमारी टीम पर खास असर नहीं पड़ता। हम अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते हैं और पिछले साल और मौजूदा दौर में ऐसा ही किया है। विराट ने कहा कि अपनी यही लय भारतीय टीम बरकरार रखना चाहेगी। विराट ने कहा कि दुनिया की सबसे बेहतर टीम बनने के लिए तीन-चार साल लगातार अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी।

और क्या बोले कोहली?

विराट कोहली ने कहा कि हमने अच्छी क्रिकेट खेली और रैंकिंग में ऊपर गए, लेकिन हमने दूसरी टीमों के मुकाबले कम ही मैच खेले। ज्यादा मैच खेलने पर ही हमारी प्रतिभा को आंका जा सकेगा। हमने बेहतर क्रिकेट खेली, लेकिन सत्र के खत्म होने पर ही हम पीछे देखकर जान सकेंगे कि हमने कैसा खेला।

Next Story