×

Asia Cup 2022: उर्वशी के बाद यह हसीना पाकिस्तान के नसीम शाह पर फिदा, ट्विटर पर लिखी दिल की बात

Asia Cup 2022: भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम रील में नसीम शाह का वीडियो शेयर कर जमकर तारीफ की थी।

Prashant Dixit
Published on: 9 Sep 2022 4:45 PM GMT
Naseem Shah and Surbhi Jyoti
X

Naseem Shah and Surbhi Jyoti (image social media)

Asia Cup 2022 Surbhi Jyoti On Naseem Shah: एशिया कप के इस सीजन में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस युवा ने अपनी गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी लोगों को अपना ही लोहा मनवाया है। पिछले ही दिनों भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम रील में नसीम शाह का वीडियो शेयर कर जमकर तारीफ की थी। अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा वह भारतीय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति का है। एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नसीम शाह की नई फैन बन गई हैं।

भारतीय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने ट्विटर पर इस पाकिस्तानी खिलाड़ी नसीम शाह की जमकर तारीफ की हैं। तो लोगो से ट्रोल भी होना पड़ा है। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में नसीम शाह ने लगातार 2 गेंदों पर 2 छक्के लगाकर पाकिस्तान को रोमांचक जीत दिलाई थी।

आपको बता दें, कि पिछले दिनों भारतीय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने नसीम शाह को अपनी इंस्टाग्राम रील में भी जगह दी थी। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद सुरभि ज्योति ने ट्वीट किया कि 'पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है। अब इस भारतीय टीवी एक्ट्रेस क यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सीरियल नागिन की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति

आपको बता दें, कि पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह के मुस्कुराने का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया जिसमें वो खुद शर्मा रही थीं। तो वहीं, सुरभि ज्योति मशहूर टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस हैं। सीरियल नागिन से पहले सुरभि ज्योति को कुबूल है सीरियल से पहचान मिली थी। सुरभि ज्योति को कुबूल है, सीरियल के लिए इंडियन टैली अवॉर्ड्स भी मिल चुका है, सुरभि साल 2021 में क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है, फिल्म से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है।

पाकिस्तान की अफ़गानिस्तान पर जीत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी अफ़गानिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में अपने 6 विकेट खोकर के 129 रन बनाएं और पाकिस्तान की टीम के आगे 130 रन का साधारण सा लक्ष्य रखा। टीम के लिए सबसे ज्यादा इब्राहिम ज़दरान ने 35 रन बनाएं। जबकि पाकिस्तान के लिए उनके तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने 26 रन खर्च करके 2 विकेट झटके।

अफ़गानिस्तान से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 19.2 ओवर में अपने 9 विकेट खोकर 131 रन बनाकर मैच को 1 विकेट से जीत लिया। टीम के लिए सबसे ज्यादा शादाब खान से 36 रन बनाए। अंत में नदीम शाह ने 4 गेंद में 14 रन बना मैच को अपनी टीम को जितवा दिया। अफ़गानिस्तान के लिए गेंद से फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ ने तीन और फरीद अहमद ने तीन विकेट झटकें थे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story