×

Asia Cup 2022: कोहली हुए शर्टलेस तो रोहित ने चलाई बोट, भारतीय खिलाड़ियों की दुबई में मस्ती का Video

Asia Cup 2022: एशिया कप में भारतीय टीम ने सबसे ज्यादा 7 बार यह खिताब अपने नाम किया है। तो श्रीलंका ने 5 बार और वहीं पाकिस्तान ने दो बार यह खिताब जीता है।

Prashant Dixit
Published on: 2 Sep 2022 3:28 PM GMT
Indian Cricket Team Fun Dubai Beach
X

Indian Cricket Team Fun Dubai Beach (image social media)

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरे मैच में भिडंत हुई, जिस मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज करते हुए पाकिस्तानी टीम को 5 विकेट से शिकस्त दी। वहीं भारत ने अपना दूसरे मैच में हों हांगकांग को 40 रन से हराया था। इन दो जीत से भारत एशिया कप के ग्रुप ए में सुपर फोर में पहुंच गया है। जिसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए और समुद्र के किनारे जमकर मस्ती की। जिस मस्ती का एक वीडियो BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।

भारतीय खिलाडियों का वीडियो वायरल

बीसीसीआइ ने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, आर अश्विन, यजुवेंद्र चहल, केएल राहुल, अर्शदीप सिंह आदि खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। सभी भारतीय खिलाड़ियों ने बीच पर मस्ती की वीडियो में विराट कोहली शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इसमें ओपनर केएल राहुल और अर्शदीप सिंह सर्फिंग कर रहे हैं, तो कप्तान रोहित शर्मा बोटिंग का मजा ले रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह तरह के कॉमेंट कर के मजे ले रहे है।

युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन ने एक साथ पैडल बोट चलाई। और ज्यादातर खिलाड़ी बीच पर वॉलीबॉल खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अर्शदीप सिंह की एंट्री होती है, फिर विराट कोहली लाइफ जैकेट पहनते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा अकेले ही बोटिंग का आनंद ले ताली पीट रहे है। तो कोच राहुल द्रविड़ भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ हार्दिक पांड्या भी बैठे हुए है। पूरे वीडियो के बीच-बीच में चहल को इन सब पर बोल रहे और बताया कि यह सब करने से खिलाडियों की आपसी ताल मेल अच्छी होगी जिससे मैच के दौरान सभी को फायदा मिलेगा।

इस टूर्नामेंट में भारत का रहा दबदबा

एशिया कप में भारतीय टीम ने सबसे ज्यादा 7 बार यह खिताब अपने नाम किया है। तो श्रीलंका ने 5 बार एशिया कप जीता है, वहीं पाकिस्तान ने दो बार यह खिताब जीता है। इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम खिताब जीतने की एक बार फिर से मुख्य दावेदार है। अगर भारत इस साल भी एशिया कप जीतता हैं, तो यह 8वां मौका होगा जब भारत ने ये खिताब अपने नाम करेगा जबकि रोहित की कप्तानी में दूसरा मौका होगा, इससे पहले भारत ने 2018 में खिताब भी रोहित की कप्तानी में ही जीता था। आज पाकिस्तान की दूसरे मैच में भिड़ंत हांगकांग से होगी। इस मैच को जीतने वाली टीम को सुपर फोर में प्रवेश के बाद भारत से भिडंत होगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story