×

Jasprit Bumrah Lifestyle: बुमराह को है महंगी गाड़ियों का शौक, जानें जस्सी की लाइफस्टाइल

Jasprit Bumrah Car Collection: भारत के बेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वह खिलाड़ी हैं जो भारत की डूबती नईया को बाहर निकालते हैं। जसप्रीत बुमराह के दुनिया के सभी बेस्ट बल्लेबाज फेल हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 Oct 2022 3:30 PM GMT (Updated on: 3 Oct 2022 3:37 PM GMT)
Jasprit Bumrah Lifestyle
X

Jasprit Bumrah (Image: Social Media)

Jasprit Bumrah Lifestyle: भारत के बेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वह खिलाड़ी हैं जो भारत की डूबती नईया को बाहर निकालते हैं। जसप्रीत बुमराह के दुनिया के सभी बेस्ट बल्लेबाज फेल हैं। जसप्रीत हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच से कमबैक किया था लेकिन फिर चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद टीम इंडिया की परेशानी बढ़ गई है।

बता दे जसप्रीत के टीम से बाहर चाहते ही उनके फैंस के दिल टूट गए हैं। दरअसल इसके पहले भी बुमराह काफी दिनों या यूं कहें कुछ महीनों बाद टीम इंडिया में वापसी की थी लेकिन फिर से चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम से आउट हो गए हैं। बता दे जस्सी ना सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर शानदार प्रदर्शन करते हैं बल्कि अपनी लाइफ भी काफी शानदार तरीके से जीते हैं। तो आइए जानते हैं जस्सी की लाइफस्टाइल:

क्रिकेट में करियर की ऐसे हुई शुरुआत

6 दिसंबर 1993 को भारत के गुजरात राज्य में जन्मे जसप्रीत बुमराह ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। दरअसल जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल की दुनिया से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा और देखते ही देखते वह भारत के प्राइम बॉलर बन गए।


जसप्रीत बुमराह ने अपने बॉलिंग करियर की शुरुआत गुजरात अंडर-19 टीम के लिए खेलकर की थी। दरअसल बता दे जस्सी ने 2013 में मुंबई इंडियंस के साथ इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत की थी। जिसके बाद अब जस्सी इस वक्त भारत के स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनकी कमाई भी करोड़ों में है।

जसप्रीत की कार कलेक्शन (Jasprit Bumrah Car collection)

दरअसल जस्सी को कार बहुत पसंद हैं। इसलिए जसप्रीत के पास कई महंगी कार हैं। कुछ महीने पहले ही बुमराह अपनी नई लाल रंग की Mercedes Maybach S560 चलाते हुए नज़र आए थे। बता दे इस कार की कीमत करीब 2.3 करोड़ रुपये तक की है और भारत में इस कलर की काफी कम कार उपलब्ध हैं। जस्सी के पास और भी कई महंगी Cars हैं।

जसप्रीत बुमराह की नेट वर्थ (Jasprit Bumrah Net Worth)

अगर जसप्रीत बुमराह की नेट वर्थ कमाई की बात करें तो जस्सी टॉप क्रिकेटर्स की लिस्ट में है। जस्सी BCCI के कॉन्ट्रैक्ट प्लेयर्स की लिस्ट में A+ कैटगरी में शामिल हैं, जिन्हें हर साल 7 करोड़ रुपये मिलते हैं। जस्सी के अलावा सिर्फ विराट कोहली और रोहित शर्मा ही इस लिस्ट में हैं। बता दे इसके अलावा जस्सी की हर मैच की फीस अलग से है। दरअसल जसप्रीत बुमराह को मुंबई इंडियंस ने इस साल 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है, जो हर साल की फीस होती है। इसके अलावा जस्सी कई बड़े ब्रांड के लिए विज्ञापन भी करते हैं। जस्सी की कुल नेट वर्थ करीब 55 करोड़ रुपए है।

जस्सी की लव लाइफ (Jasprit Bumrah Love Life)

दरअसल जसप्रीत बुमराह ने साल 2021 में टीवी प्रेंजेटर संजना गणेशन के साथ शादी की थी।


बता दे दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थीं। दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थें।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story