×

Jasprit Bumrah: पत्नी संजना गणेशन के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए बुमराह, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Sanjana Ganesan Birthday: पत्नी संजना गणेशन के जन्मदिन पर इंडियन क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा बर्थडे पोस्ट शेयर किया है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 6 May 2022 5:30 PM GMT
पत्नी संजना गणेशन के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए बुमराह, खास अंदाज में किया बर्थडे विश
X

जसप्रीत बुमराह- संजना गणेशन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Sanjana Ganesan Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) आज यानी शुक्रवार को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर खिलाड़ी ने अपनी वाइफ को एक स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह संजना के लिए फोटोग्राफर बने नजर आ रहे हैं। वहीं संजना भी तरह तरह का पोज दे रही हैं।

जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरी प्यारी पत्नी को जन्मदिन की बधाई! आप जीवन में सबसे अच्छे के लायक हैं क्योंकि आप मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज हैं। इस स्वीट से बर्थडे विश के साथ ही जसप्रीत ने एक हार्ट इमोजी भी एड की है। वैसे जसप्रीत का यह पोस्ट देख यूजर्स का भी दिल आ गया है और वह भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर संजना को बर्थडे विश कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते साल 2021 में 15 मार्च को जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी गोवा में क्लोज फैमिली और फ्रेंड्स के बीच हुई थी।

जानें संजना गणेशन के बारे में दिलचस्प बातें-

बात करें संजना गणेशन की तो वह पेशे से एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। यही नहीं बुमराह की पत्नी के पास इंजीनियरिंग की डिग्री है। संजना ने पुणे के मशहूर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। संजना ने रिएलिटी शो रोडीज से अपने करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले वह मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं। शायद ही आपको पता हो कि संजना साल 2014 में मिस इंडिया के फाइनल राउंड तक पहुंची थीं। उससे पहले साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था।

इसके अलावा संजना अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। संजना अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं और इसके लिए वह जिम में काफी पसीना बहाती हैं। संजना के सोशल मीडिया पोस्ट देखकर ही पता चलता है कि उन्हें ट्रैवलिंग का काफी शौक है। इंस्टाग्राम पर संजना को 760k लोग फॉलो करते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story