×

पंजाबी हसीना को लेकर सुर्खियों में छाए KL Rahul, कहा- 'बस एक कॉल दूर...'

सोनम बाजवा ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की था, जिस पर पर केएल राहुल ने कमेंट किया था कि "बस एक कॉल दूर हूं, सोनम बाजवा।"

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 24 May 2021 9:42 AM GMT (Updated on: 24 May 2021 9:44 AM GMT)
पंजाबी हसीना को लेकर सुर्खियों में छाए KL Rahul, कहा- बस एक कॉल दूर...
X

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एक हसीना को लेकर सुर्खियों नें छाए हुए हैं। उन्होंने एक पंजाबी एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करके खुद को सवालों के कटघरे में खड़ा कर लिया है। वैसे तो उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से जोड़ा जाता है, लेकिन पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के पोस्ट पर कमेंट करने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बाते की जा रही हैं।

पंजाबी की जानी-मारनी एक्ट्रेस और मॉडल सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "सूर्यास्त देख रही हूं और तुम्हारे बारे में सोच रही हूं।" इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी लगाया था। सोनम बाजवा के इस पोस्ट पर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा था, "बस एक कॉल दूर हूं, सोनम बाजवा।"

केएल राहुल के इस कमेंट के बाद यूजर्स अटकले लगाने लगे कि इन दोनों का कुछ तो कुछ रिश्ता जरूर है। कुछ यूजर्स ने तो ये तक मान लिया कि केएल राहुल आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को धोखा दे रहे हैं। केएल राहुल का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। लेकिन इस पर फैंस के रिएक्शन लगातार आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) एक पंजाबी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। उनका पूरा नाम सोनमप्रीत बाजवा है। वे 2012 में फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India) में भाग भी ले चुकी हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। 2017 में नच बलिए सीजन 8 (Nach Baliye 8) में दिलजीत देसांझ के साथ नजर आ चुकी हैं।

बताते चलें कि भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल का नाम सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से जोड़ा जाता है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्तें को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। मगर पंजाबी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करने के बाद केएल राहुल कई सवालों से घिर चुके हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story