Sarfaraz Khan बने पिता, Social Media पर शेयर की तस्वीर

Sarfaraz Khan Become Father: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सरफराज खान अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के लिए काफी चर्चे में रहते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 Oct 2024 7:02 AM GMT
Sarfaraz Khan, Sports, Cricket, Sarfaraz Khan Become Father, Ind vs Nz, Sarfaraz Khan Birthday
X

Sarfaraz Khan, Sports, Cricket, Sarfaraz Khan Become Father, Ind vs Nz, Sarfaraz Khan Birthday 

Sarfaraz Khan Become Father: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सरफराज खान अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के लिए काफी चर्चे में रहते हैं। एक बार फिर सरफराज अपने पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों बटोर रहे हैं। दरअसल सरफराज खान पिता बन गए हैं। सरफराज ने अपने बेटे के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Sarfaraz Khan बने पिता

बता दें कि, सरफराज खान पिता बन गए हैं। सरफराज की वाइफ रोमाना जहूर ने सोमवार रात को एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया है। इस बात की जानकारी खुद सरफराज ने दी है। दरअसल सरफराज ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वायरल हो रही तस्वीर में सरफराज अपने पिता नौशाद खान और अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि, न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट में सरफराज की वाइफ मैदान पर उन्‍हें सपोर्ट करती नजर आई थीं। वहीं क्रिकेट करियर की बात करें तो सरफराज खान ने टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। जिसके बाद सरफराज भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में बेहतरीन पारी खेली।


सरफराज खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाकर अपने बेटे के जन्म की जानकारी दी। 26 वर्षीय इस भारतीय क्रिकेटर ने अपने नवजात शिशु को गोद में लिए हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। एक फोटो में सरफराज के साथ पिता नौशाद खान भी हैं, जिन्होंने उनके क्रिकेट करियर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हालांकि, सरफराज खान दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने वापसी करेंगे या नहीं इसे लेकर संशय बना हुआ है। दरअसल शुभमन गिल के अनफिट होने के कारण सरफराज खान को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मौका मिला थल। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, पुणे टेस्ट में सरफराज को मौका मिलता है या नही।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story