×

Cricket में ही नहीं पर्सनल लाइफ में भी परफेक्ट हैं Suryakumar Yadav, मैच से पहले Wife के साथ पसंद हैं समय बिताना

Suryakumar Yadav Wife: भारत के महान बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ना सिर्फ टीम इंडिया के लिए बेस्ट प्लेयर हैं बल्कि अपनी वाइफ के लिए भी सूर्या एक बेस्ट पार्टनर हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 Sep 2022 5:36 AM GMT
Suryakumar Yadav Devisha Shetty Life
X

Suryakumar Devisha Shetty Love Story (Image: Social Media)

Suryakumar Yadav Devisha Shetty Love Story: भारत के महान बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ना सिर्फ टीम इंडिया के लिए बेस्ट प्लेयर हैं बल्कि अपनी वाइफ के लिए भी सूर्या एक बेस्ट पार्टनर भी हैं। सूर्या के बल्लेबाजी की चर्चें अक्सर होते रहते हैं और उनके करोड़ फैंस भी हैं। हाल ही में सूर्या 2022 में टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। सूर्या ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है।

सूर्यकुमार यादव की दिलचस्प बैटिंग स्टाइल की तरह ही उनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प रही हैं। दरअसल सूर्या की पत्नी देविशा शेट्टी से उनकी पहली मुलाकात कॉलेज में पढ़ाई के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। हाल ही में सूर्यकुमार यादव ने 14 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। बता दे सूर्या अक्सर अपनी अच्छी परफॉर्मेंस का श्रेय अपनी पत्नी देवीशा को देते हैं। कई मौकों पर सूर्या ने कहा है कि मेरी अच्छी बल्लेबाजी का श्रेय मेरी पत्नी को जाता है क्योंकि वह मेरे सपोर्ट में हमेशा खड़ी रहती हैं, चाहे मैं जैसा खेलूं।

बता दे सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी का जन्म 1993 को मुंबई में हुआ। देविशा साल 2013 से 2015 तक एक NGO 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए एक वॉलंटियर के रूप में काम कर चुकी हैं। बता दे देविशा शेट्टी को कॉलेज लाइफ से डांस का बहुत ही ज्यादा शौक रहा है। यही कारण है कि कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस को देखकर सूर्या को वह पसंद आ गई। फिर वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी।

दरअसल सूर्यकुमार यादव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह मैच से दो दिन पहले बल्ले को हाथ तक नहीं लगाते हैं। मैच से एक दिन पहले वह छुट्टी वाला समय बिताते हैं और इस दौरान वह सारा दिन अपनी पत्नी देविशा के साथ बिताते हैं और इस दौरान सूर्या क्रिकेट को लेकर बिल्कुल भी बात नहीं करते। इस बात का खुलासा भारतीय स्टार बल्लेबाज ने हाल ही इंटरव्यू में किया है।

दरअसल जब सूर्यकुमार यादव से सवाल किया गया था कि वह मैच से ठीक एक दिन पहले क्या गेम प्लान बनाते हैं? क्या जमकर नेट प्रैक्टिस करते हैं या और कुछ रणनीति रहती हैं? इस पर जवाब देते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा वह मैच से पहले अपनी वाइफ के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और इस दौरान क्रिकेट की बात तक नहीं करते। बता दे सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज फैंस को भी बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। वहीं क्रिकेट की बात करें तो सूर्यकुमार यादव ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बना ली है। टी20 वर्ल्ड कप में सबकी नजर सूर्या पर रहने वाली है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story