×

शमी के बाद टी. नटराजन ने लगवा ली कोरोना वैक्सीन, शेयर की अपनी तस्वीर

Coronavirus: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Shreya
Published on: 29 May 2021 3:48 AM GMT
शमी के बाद टी. नटराजन ने लगवा ली कोरोना वैक्सीन, शेयर की अपनी तस्वीर
X

टी. नटराजन (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Corona Virus Vaccination: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के उभरते हुए तेज टी. नटराजन (T. Natarajan) ने कोरोना वैक्सीन (Corona Virus Vaccine) की पहली डोज लेते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीर शेयर की है और पहली डोज देने के लिए सभी स्वास्थ्य कर्मियों का धन्यवाद अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के दौर में खुद अपनी जान को जोखिम में डालकर जो भी स्वास्थ्य कर्मी दूसरे की मदद कर रहे हैं.. सब बधाई के पात्र हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नटराजन (T. Natarajan) ने अपने ट्वीट करते हुए कोरोना की वैक्सीन के लिए सभी का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी स्वास्थ्य सुविधाओं की बेहतरी के साथ-साथ दूसरे लोगों की जान बचाने के लिए काम कर रहे हैं, वह सभी लोग बधाई के पात्र हैं।

मोहम्मद शमी ने भी करवाया वैक्सीनेशन

आपको याद होगा कि इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गुरुवार को पृथकवास (Quarantine) के दौरान कोरोना का पहला टीका लगवा लिया है। साउथम्पटन में 16 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship) और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला (Test Series) से पहले तेज गेंदबाज शमी 14 दिन के पृथकवास से गुजर रहे हैं।

शमी ने टीका लगवाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, 'टीके की पहली डोज लग गई। मैं सभी से अपील करता हूं कि टीका लगवाएं और सुरक्षित रहें।'

घुटने की सर्जरी के बाद ठीक हो रहे नटराजन

आपको बता दें कि देश में लगातार कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के कारण आईपीएल 2021 को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन उसके पहले ही अपने घुटने की चोट के कारण नटराजन आईपीएल से बाहर हो गए थे। अप्रैल महीने में उनके घुटने की सर्जरी हुई है और अब वह धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं।

नटराजन की वापसी में हो सकती है कुछ देरी

आपको याद होगा कि नटराजन ने पिछले महीने ही कहा था कि वह अपने ऑपरेशन के बाद जल्द से जल्द मैदान पर उतरना चाहते हैं। वह मजबूत और फिट वापसी करने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि उनकी वापसी में कुछ देरी हो सकती है। उनके घुटने के ऑपरेशन के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी और कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम उन्हें जल्द से जल्द वापस देखना चाहती है और उनके स्वस्थ होने की कामना करती है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story