×

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ने बताई अपनी कमजोरी, मेरे लिए गेम में यह कर पाना असंभव

Suryakumar Yadav: भारत के बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी शानदार प्रदर्शन से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 8 Jan 2023 12:30 PM GMT
Suryakumar Yadav records
X

Suryakumar Yadav (Image: Social Media)

Suryakumar Yadav Video: भारत के बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी शानदार प्रदर्शन से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सूर्या ने भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए मैच में धमाकेदार पारी खेलते हुए शतक ठोका और टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई। उनकी इस पारी के चर्चे हर जगह हर तरफ हो रही है। सूर्या के लिए कुछ भी असंभव नहीं हैं। लेकिन सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ने अपनी कमजोरी बताई है।

सूर्या के लिए ये कर पाना असंभव

सूर्या का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बताते हुए नजर आ रहें हैं कि उनके लिए क्या असंभव हैं। दरअसल यह वायरल वीडियो ड्रेसिंग रूम का है, जहां कुछ भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं और सूर्या भी हैं। इस वीडियो में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) उनसे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि it's okay, ब्लश मत करो सूर्या, मुझे एक चीज बताओ तुम क्या नहीं कर सकते? इस पर सूर्या मजाकिया लहज़े में कहते हुए नजर आते हैं कि मैं वॉशिंगटन सुंदर के साथ नेट में बैटिंग नहीं कर सकता, ये असंभव हैं।

बता दें यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और फैंस भी इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव की एंट्री

बता दें कि सूर्यकुमार यादव वनडे और टी20 मैच खेलते नजर आए हैं। लेकिन अभी तक सूर्या को टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया है। अपने छोटे से करियर में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव को टेस्ट डेब्यू का इंतजार हैं। हालांकि सूर्या के लिए कई खिलाड़ियों ने वकालत की है। जिसमें खुद कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कोच रवि शास्त्री शामिल हैं। हाल ही में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी कहा था कि सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट से दूर रखना टीम इंडिया के हित के लिए सही फैसला नहीं है। दरअसल सूर्या को 3 नंबर पर फिट माना जा रहा है लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि नंबर 3 पोजीशन पर विराट कोहली (Virat Kohli) खेलने के लिए उतरते हैं। ऐसे में सूर्यकुमार यादव का टेस्ट डेब्यू और टेस्ट मैच में किस नंबर पर खेलने का मौका मिलेगा यह अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है। पर उम्मीद है कि वन डे और टी20 मैच की तरह ही फैंस को सूर्या को टेस्ट मैच खेलते हुए देखने का मौका जल्द मिलेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story