×

युवराज सिंह ने शाही अंदाज में रचाई शादी, कीज से 'कौर' बनी हेजल

क्रिकेटर युवराज सिंह ने अभिनेत्री और मॉडल हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह शादी पंजाब के दुफेरा साहिब गुरुद्वारे में हुई। दोनों ने अपने वैवाहिक जीवन की नई शुरूआत की है। युवराज ने पारंपरिक रिति रिवाजों के साथ शादी की। इसके अलावा हिंदू रिति रिवाजों के अनुसार भी शादी 2 दिसंबर को होगी। युवराज ने पीएम मोदी को भी रिसेप्शन में आने का न्योता दिया है। दोनों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

priyankajoshi
Published on: 30 Nov 2016 3:55 PM GMT
युवराज सिंह ने शाही अंदाज में रचाई शादी, कीज से कौर बनी हेजल
X

yuvraj-singh

चंडीगढ़ : क्रिकेटर युवराज सिंह ने अभिनेत्री और मॉडल हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह शादी पंजाब के दुफेरा साहिब गुरुद्वारे में हुई। युवराज ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ शाही अंदाज में शादी की। दोनों ने अपने वैवाहिक जीवन की नई शुरूआत की है। शादी के बाद हेजल कीच का नया नाम बदलकर गुरबसंत कौर हो गया है।

इंस्टाग्राम पर अपलोड की फोटोज

इसके अलावा हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार भी शादी 2 दिसंबर को होगी। युवराज ने पीएम मोदी को भी रिसेप्शन में आने का न्योता दिया है। दोनों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ‘युवराज हेजल प्रिमियर लीग’, यह नाम युवराज और हेजल की शादी के कार्यक्रम को दिया गया है। शादी के कार्ड पर भी यही नाम छापा गया था। इसके अलावा युवराज सिंह ने भी खुद की सेहरा बांधे हुए तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं।

बाली में की थी सगाई

दोनों ने पिछले साल बाली में सगाई की थी और एक साल के बाद अब शादी की रस्में पूरी हो रही हैं। 2 दिसंबर को दोनों गोवा में बीच वेडिंग करेंगे। 7 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी होगी।

जमकर थिरके विराट

इससे पहले मंगलवार की सुबह मेहंदी और शाम को कॉकटेल पार्टी हुई थी। इसमें भारतीय क्र‍िकेट टीम के कई सितारे शामिल हुए। इस मौके पर विराट कोहली ने जमकर डांस किया था।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पोस्ट की युवराज की तस्वीर



आगे की स्लाइड्स में देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें...

hezal-2

hezal-1

yuvraj-singh-2

yuvraj-singh-1

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story