×

Indian Cricketers Love Story: भारतीय क्रिकेटर्स की फिल्मी लव स्टोरी, किसी को एयरपोर्ट पर हुआ प्यार तो किसी ने मैदान में किया इजहार

Indian Cricketers Love Story: भारतीय क्रिकेटर्स के फैंस के उनके लव अफेयर्स के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। आइए जानते हैं रोहित शर्मा जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों की लव स्टोरी के बारे में...

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 2 Jan 2022 12:39 PM GMT
Indian Cricketers Love Story
X

 भारतीय क्रिकेटर्स की लव स्टोरी (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया) 

Indian Cricketers Love Story: भारतीय क्रिकेटर्स के फैंस के उनके लव अफेयर्स (indian cricketers love affairs) के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स की कुछ ऐसी दिलचस्प बातें भी होती है जो सबको पता नहीं होती। आज हम उन्हीं क्रिकेटर्स की दिलचस्प बातों से पर्दा उठाएंगे। तो आइए जानते हैं इंडियन क्रिकेटर्स की लव स्टोरी (indian cricketers love story in hindi) के बारे में

रोहित शर्मा की लव स्टोरी (Rohit Sharma Love Story)

फिल्म "कुछ-कुछ होता है" का वो डायलॉग तो सुना ही होगा, "प्यार दोस्ती है"। ये डायलॉग भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा पर खूब जचती हैं। रोहित शर्मा ने इसी तर्ज पर रितिका (rohit sharma ritika love story hindi) सजदेह के साथ की दोस्ती को पहले प्यार का नाम दिया फिर इसे शादी के मुकाम तक पहुंचाया। दोनों की मुलाकात एक स्पोर्ट शो के दौरान हुआ। वैसे तो रितिका क्रिकेटर युवराज सिंह की राखी बहन भी हैं । युवराज ने उनसे एक सुरक्षित दूरी बनाए रखने की चेतावनी भी दी थी। जहां पहले हिटमैन पहले ऋतिका को ज्यादा पसंद नहीं करते थे, वहीं बाद में एक दूसरे को बेहद करीब से जानने लगे। युवी के चेतावनी के बाद भी रोहित और रितिका एक दूसरे को डेट करने लगे और इस बात की भनक युवराज सिंह तक भी नहीं लगने दी।

छह साल डेट करने के बाद रोहित ने रितिका को प्रपोज किया। इस प्रपोजल को रितिका स्वीकार किया। जिसके बाद रोहित ने एक ट्वीट में लिखा, "सबसे अच्छे दोस्तों से लेकर सोलमेट तक, इससे बेहतर कोई नहीं मिल सका।" रोहित ने रितिका को ऐसी जगह प्रपोज किया था जो उनकी जिंदगी में काफी अहमियत रखती है। वे मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में हाथ में सॉलिटेयर रिंग लिए घुटनों के बल नीचे बैठकर पूछा था, " यह वही मैदान है जहां से उन्होंने 11 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी।" रोहित के इस इशारे से रितिका काफी हैरान थी, हालांकि उन्होंने हां कह दिया था।

सचिन की लव स्टोरी (Sachin Tendulkar Love Story)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के लव स्टोरी की बात करें तो सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar love story in hindi) काफी फिल्मी है। सचिन का दिल अपने से 6 साल बड़ी लड़की पर आ गया था, जिसका नाम है अंजलि। सचिन और अंजली की लव स्टोरी (sachin tendulkar and anjali tendulkar love story in hindi) 'फर्स्ट साइट लव' जैसा है। दोनों को पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दोनों की पहली बार मुलाकात हुई और एक दूसरे से प्यार हो गया था। इस दौरान सचिन 1990 में अपना पहला इंटरनेशन मैच खेल कर लौट रहे थे और अंजली अपने मां को रिसीव करने गई थी। तभी अंजली की दोस्त ने उन्हें सचिन के बारे में बताया। फिर क्या, अंजली एयरपोर्ट पर ही अंजली जोर-जोर से सचिन का नाम लेकर चिल्लाने लगी। तब फैंस के भीड़ में सचिन की नजर अंजली पर पड़ी और दोनों को एक -दूसरे से प्यार हो गया।

केएल राहुल की लव स्टोरी (KL Rahul love story)

पिछले साल केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी (kl rahul and athiya shetty love story) सुर्खियों में छाए हुए थे। लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद लोकेश राहुल ने आथिया के बर्थडे (5 नवंबर) पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। बता दें कि आथिया की फैमिली को राहुल काफी पसंद है। दोनों के रिलेशन की खबर 2019 में सामने आई। फ्रेंडशिप डे पर आथिया की क्लोज फ्रेंड अनुष्का रंजन ने एक इस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी। ये स्टोरी थाईलैंड वेकेशन की थी, जिसमें राहुल और आथिया एक साथ नजर आए थे, तब से दोनों के रिश्ते की अफवाहें फैलने लगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक के.एल.राहुल और आथिया शेट्टी साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आथिया की क्लोज फ्रेंड अनुष्का रंजन ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपनी , आथियाऔर के.एल राहुल की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी। ये तस्वीर 2019 थाईलैंड वेकेशन की है। इसी दौरान अथिया और राहुल के रिश्ते की अफवाहें सामने आने लगी थीं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story