×

Republic Day 2021: खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं, सहवाग ने की ये बड़ी अपील

वीरेन्द्र सहवाग लिखते है, “हो सकता है कि सूरज अपने देश की तुलना में अधिक स्वतंत्र, अधिक खुश, अधिक प्यारा, अधिक समृद्ध भूमि पर न जाए। उत्सव के बाद झंडों को न फेंकने का निवेदन।"

Chitra Singh
Published on: 26 Jan 2021 6:45 AM GMT
Republic Day 2021: खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं, सहवाग ने की ये बड़ी अपील
X
Republic Day 2021: खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं, सहवाग ने की ये बड़ी अपील

नई दिल्ली: भारत के 72वां गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर पूरा देश पूरा देश एक-दूसरे को बधाइयां दे रहा है। इस कड़ी में खेल जगत से भी खिलाड़ियों गणतंत्र दिवस के मौके पर बधाइयां दी हैँ। इस मौके पर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने लोगों को इस तरह से गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी हैं जो हर किसी के दिल को छू जाएगी, तो चलिए देखते है कि किन खिलाड़ियों ने किस अंदाज में गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं...

वीरेंद्र ने बधाई के साथ की यह अपील

गणतंत्र दिवस के मौके पर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस से एक अपील की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वीरेन्द्र सहवाग लिखते है, “हो सकता है कि सूरज अपने देश की तुलना में अधिक स्वतंत्र, अधिक खुश, अधिक प्यारा, अधिक समृद्ध भूमि पर न जाए। उत्सव के बाद झंडों को न फेंकने का निवेदन। हैप्पी रिपब्लिक डे 2021 जय हिंद।”



सचिन ने सभी को दी शुभकामनाएं

वहीं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है, “सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं जिन महान सिद्धांतों पर हमारे देश की नींव रखी गई है, वे हमें हमेशा प्रेरित करते रहें।”



'जनता की आवाज़ में ही परमात्मा की आवाज़'

इसी कड़ी पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है, “जनता की आवाज़ में ही परमात्मा की आवाज़ होती है! सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! जय हिन्द।”



वसीम की दिल जीतने वाली पोस्ट

वहीं वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक ऐसी फोटो शेयर करते हुए गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है, जो हर किसी के दिल को छू जाएंगी। फोटो में एक बच्चा वल्ड मैप के पास खड़ा है, जिसमें वह मैप पर ब्राजील और फ्रांस को दिखा रहा, लेकिन जब उससे पूछा गया कि भारत कहां है, तो उसने अपने दिल पर हाथ रखा। वाकई वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के इस ट्वीट ने लोगों के दिल को जीत लिया है।



चहल ने भी राष्ट्र को किया सलाम

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी गणतंत्र दिवस पर विश करते हुए लिखा है, “एक हजार हमारे महान राष्ट्र को सलाम करता है। यह और भी समृद्ध हो सकता है। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story