×

Sania Mirza द्वारा रिपब्लिक डे की पोस्ट पर भड़के भारतीय फैंस, ट्विटर पर शोएब मलिक को भी सुनाई खरी-खोटी

Happy Republic Day Sania Mirza: 'उन्हें भारतीय होने पर गर्व है।' सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट कर इस दिवस की शुभकामनाएं दी तो फैंस उनसे बेहद नाराज भी दिखाई दिए

Sachin Hari Legha
Published on: 26 Jan 2024 11:36 AM GMT
Republic Day 2024 Sania Mirza
X

Republic Day 2024 Sania Mirza (photo. Social Media)

Republic Day 2024 Sania Mirza: भारतीय खेल बिरादरी के सदस्यों ने 75वें गणतंत्र दिवस पर राष्ट्र को हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।" विश्व के नंबर एक टी20ई बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश को शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'उन्हें भारतीय होने पर गर्व है।' वहीं सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी ट्वीट कर इस दिवस की शुभकामनाएं दी तो फैंस उनसे बेहद नाराज भी दिखाई दिए।

सानिया मिर्जा पर क्यों भड़के फैंस!

आपको बताते चलें कि भारतीय मूल की बेहतरीन टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्विटर के जरिए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करना हमेशा सम्मान की बात है, गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। लेकिन, उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

उनके इस ट्वीट के रिप्लाई में लोग शोएब मलिक को ट्रोल कर रहे हैं। जी हां शोएब मलिक जिन्होंने हाल ही में सानिया मिर्जा से तलाक लेकर सना जावेद नामक पाकिस्तानी अभिनेत्री से शादी कर ली और 26 जनवरी को ही उन्हें फिक्सिंग के आरोप में बांग्लादेश प्रीमियर लीग से सस्पेंड भी कर दिया गया है। इन्हीं दोनों घटना का हवाला देते हुए, लोग ट्विटर पर अब सानिया मिर्जा को भी ट्रोल कर रहे हैं। आप इस पोस्ट पर ट्विट्स भी देख सकते हैं।

गौरतलाप है कि हाल ही में, तलाक के बाद सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्पण में देखते हुए अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसका शीर्षक था 'प्रतिबिंबित'। इस पोस्ट पर पूर्व टेनिस खिलाड़ी के प्रति अपार प्यार और समर्थन व्यक्त करने वाली टिप्पणियों की बाढ़ आ गई। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "प्रतिबिंब दो शब्द कहता है - वर्ग और सम्मान," जबकि दूसरे ने प्रशंसा की, "आपकी सुंदर गरिमापूर्ण चुप्पी की सराहना करते हैं।"

बताते चलें कि शनिवार को मिर्जा के पूर्व पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी शादी का खुलासा कर हलचल मचा दी. उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शादी की पोशाक में दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया: "अल्हम्दुलिल्लाह। और हमने तुम्हें जोड़े में बनाया।" यह खुलासा सानिया और शोएब के बीच कई महीनों से चल रहे तनाव की अफवाहों के बाद आया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story