कोरोना की चपेट में भारतीय हाॅकी टीम, कप्तान मनप्रीत समेत 4 खिलाड़ी संक्रमित

देश में कोरोना से हर तबका प्रभावित है। इससे खेल जगत भी अधूरा नहीं है। खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। खबर है कि भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह समेत 4 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

Published by suman Published: August 7, 2020 | 10:19 pm
hockey

कोरोना की चपेट में भारतीय हाॅकी टीम,

नई दिल्ली देश में कोरोना से हर तबका प्रभावित है। इससे खेल जगत भी अधूरा नहीं है। खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। खबर है कि भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह समेत 4 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।इन खिलाड़ियों को बेंगलुरु में राष्ट्रीय हॉकी शिविर में रिपोर्ट करने के बाद कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है।

यह पढ़ें…दिल्ली में कोरोना वायरस के 1192 नए मामले, 10409 एक्टिव केस

hockey
फाइल

कोविड-19 टेस्ट

ये खिलाड़ी घर पर ब्रेक के बाद टीम के साथ जुड़ने के लिए शिविर पहुंचे थे। कप्तान मनप्रीत के अलावा डिफेंडर सुरेंद्र कुमार, जसकरण सिंह और ड्रैग फ्लिकर वरुण कुमार को भी कोरोना संक्रमित है। बता दें कि, ‘शिविर में रिपोर्ट करने वाले सभी खिलाडि़यों का पहुंचने पर कोविड-19 टेस्ट कराना जरूरी है।

पॉजिटिव आए इन सभी खिलाड़ियों ने एक साथ ही यात्रा की थी तो पूरी संभावना है कि घर से बेंगलुरु पहुंचते हुए उनसे वायरस फैला होगा। यात्रा करने वाले अन्य 10 खिलाडि़यों के साथ गुरुवार को टेस्ट कराया गया जिसमें ये चार कोविड-19 पॉजिटिव निकले।

यह पढ़ें…स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलायंस डिजिटल सेल, शानदार ऑफर्स का उठाएं फायदा

ये खिलाड़ी अभी साई को सौंपे नहीं गए हैं लेकिन राज्य सरकार ने साई अधिकारियों को इनके बारे में बता दिया और कुछ परीक्षण के नतीजों का इंतजार है। पॉजिटिव मनप्रीत सहित सभी खिलाड़ी स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों के अनुसार क्वॉरंटीन में  हैं।

hockey
फाइल

कप्तान मनप्रीत ने कहा

कप्तान मनप्रीत ने कहा, ‘मैं साई परिसर में अकेला क्वॉरंटीन में हूं और जिस तरह से साई अधिकारियों ने हालात को संभाला, उससे खुश हूं। मैं खुश हूं कि उन्होंने सभी खिलाड़ियों का परीक्षण अनिवार्य किया है। इस कदम से सही समय पर वायरस से संक्रमण का पता चल जाएगा। मैं ठीक हूं और जल्द ही उबरने की उम्मीद है।

यह पढ़ें…कोरोनाकाल का मास्टरपीसः समय व्यर्थ न गंवाएं, अंधेरों के बीच करें रोशनी की तलाश

बता दें देश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 20 लाख के पार पहुंच गया है। देश में संक्रमण रोकने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App